Saturday , September 26 2020
Breaking News
Home / क्राइम / सनकी : तलाकशुदा बीवी को रस्सी से बांधा, तलवार उठाई और उसके सामने आशिक का प्राइवेट पार्ट काट डाला

सनकी : तलाकशुदा बीवी को रस्सी से बांधा, तलवार उठाई और उसके सामने आशिक का प्राइवेट पार्ट काट डाला

पत्‍नी के तलाक लेने से नाराज एक सनकी पति ने जापानी समुराई तलवार से उसके नए प्रेमी के गुप्‍तांग काट दिए। इससे उनकी मौत हो गई। इस दौरान हत्‍यारे ने अपनी पूर्व पत्‍नी को केबल से बांध दिया था ताकि वह पूरे घटनाक्रम को देख सके। घटना पुर्तगाल के एक छोटे से गांव की है। उधर, पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू किया तो पता चला कि हत्‍यारे ने भी आत्‍महत्‍या कर ल‍िया है।

इस खौफनाक घटना को अंजाम देने के बाद हत्‍यारा वहां से फरार हो गया। इसके बाद पूर्व प्रेमिका किसी तरह से खुद को केबल से छुड़ा सकी। आरोपी का नाम स्‍पानइआर्ड कार्लोस सांडे फिडल्‍गो है। पुलिस ने जब उसकी तलाश शुरू की तो पता चला कि उसने भी एक पुल से कूदकर अपनी जान दे दी है। हालांकि पुलिस अभी जांच कर रही है।

स्‍पानइआर्ड कार्लोस सांडे फिडल्‍गो का शव भी मिल गया है। वह पेशे से बिजनसमैन थे और अपनी पूर्व पत्‍नी के नए र‍िश्‍ते से खुश नहीं थे। स्‍थानीय मीडिया में आई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि हत्‍यारे ने अपनी पूर्व पत्‍नी के हाथों को केबल से बांध दिया था कि वह अपने नए प्रेमी के गुप्‍तांगों को काटे जाते समय देख सके। गुप्‍तांग काटे जाने से प्रेमी लुईस मिगुइल की मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि हत्‍यारे ने अपनी पूर्व पत्‍नी के कार में जीपीएस ट्रैकर लगा दिया था ताकि उसे पता चल सके कि कहां जा रही है।

Check Also

CBI जांच से ‘निराश’ हुए सुशांत के वकील, बोले- ‘AIIMS के डॉक्टर ने बताया था कि..’

सुशांत सिंह राजपूत के पारिवारिक वकील विकास सिंह ने ट्विटर के जरिए मामले में CBI ...