Wednesday , September 23 2020
Breaking News
Home / क्राइम / सनसनीखेज खुलासा : सुशांत की मौत से पहले ही रिया के लिए लिखा गया सपोर्टिव पोस्ट, देखें स्क्रीनशॉट !

सनसनीखेज खुलासा : सुशांत की मौत से पहले ही रिया के लिए लिखा गया सपोर्टिव पोस्ट, देखें स्क्रीनशॉट !

सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच अब सीबीआई करेगी। इस बीच सुशांत के फैन्स की अपनी इनवेस्टिगेशन जारी है। सोशल मीडिया पर कई ऐसे पोस्ट और वीडियोज दिखाई दे रहे हैं। अब सोशल मीडिया पर महेश भट्ट के साथ काम करने वाली सुह्रिता दास का एक पोस्ट वायरल है। यह पोस्ट रिया के लिए लिखी गई है। इसमें सुशांत की मौत का जिक्र है। उनकी पोस्ट का टाइम सुबह 11.08 है। इस वक्त तक सुशांत की मौत का पता ऑफिशियली किसी को नहीं पता चला था। अब पोस्ट पर सवाल उठ रहे हैं।

इस पोस्ट को बीजेपी नेता सुब्रमण्यन स्वामी ने भी रीट्वीट किया है। किसी नेपोटिज्महुड अकाउंट से किए गए इस पोस्ट में स्क्रीनशॉट अटैच्ड है। इसमें सवाल उठाया गया है कि भट्ट गैंग की इस महिला ने 11 बजे ही यह पोस्ट कैसे कर दिया था जबकि उस वक्त तो चाबी बनाने वाले की तलाश हो रही थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह पोस्ट डिलीट कर दिया गया था और सुह्रिता ने अपनी प्रोफाइल लॉक कर दी है।

सुशांत के फैन्स ने इस पोस्ट पर सवाल उठाए हैं कि सुशांत की मौत की खबर आने से पहले ही यह पोस्ट कैसे लिख दिया गया। इसमें लिखा है, जब दुनिया सुशांत सिंह राजपूत के लिए दुख, शॉक या शोक जता रही होगी तब मैं तुम्हारे साथ दृढ़ता से खड़ी होऊंगी। इस लंबे पोस्ट में जिक्र है कि रिया कैसे महेश भट्ट के पास काउंसलिंग के लिए आती थीं।

सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR दर्ज है। उन पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है। मनी लॉन्ड्रिंग के ऐंगल से भी ईडी रिया से पूछताछ कर चुकी है। वहीं रिया के कॉल रेकॉर्ड्स में महेश भट्ट से कई बार बातचीत सामने आई है।

Check Also

जंग का मैदान बदला ड्रैगन, इस बार अंतरिक्ष में किया अटैक, भारतीय सैटेलाइट को बनाया टार्गेट

आज की टेक्‍नोलॉजी इतनी ऐडवांस्‍ड है कि किसी देश से युद्ध करने के लिए गोला-बारूद ...