Wednesday , September 23 2020
Breaking News
Home / फिल्म / सनसनीखेज दावा : सलमान ने की साजिश, शाहरुख ने भी किया बेइज्जत, बेह​द दुखी थे सुशांत !

सनसनीखेज दावा : सलमान ने की साजिश, शाहरुख ने भी किया बेइज्जत, बेह​द दुखी थे सुशांत !

सुशांत सिंह के जिम पार्टनर सुनील शुक्ला ने सलमान और शाहरुख खान पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि शाहरुख खान ने सुशांत का अपमान किया था। इससे वे काफी दुखी थे। इसके अलावा वह सलमान खान की रची गई साज़िश का भी शिकार हुए हैं। सुनील शुक्ला ने करन जौहर और सलमान खान पर सुशांत सिंह की फिल्म ‘ड्राइव’ बंद करने का भी आरोप लगाया।

सुनील शुक्ला ने कहा कि एक वक्त ऐसा आ गया था जब ये सारे लोग तय करते थे कि सुशांत सिंह को कम से कम फ़िल्में मिलें। इसके अलावा सुनील ने बताया कि सुशांत सिंह आईफ़ा अवार्ड्स में शाहरुख खान और शाहिद कपूर के साथ मंच साझा करने वाले थे। शाहरुख ने शो के पहले सुशांत से बात की थी। उनसे कहा था कि वे मंच पर उनकी फिल्म ‘काई पो चे’ का ज़िक्र करेंगे।

सुनील ने कहा, “सुशांत ने मुझे बताया था कि शाहरुख खान ने एक सिगनेचर स्टेप तैयार करने के लिए कहा था। सुशांत इस प्रस्ताव और बुलावे से बेहद खुश था। शाहरुख खान ने उससे यह भी कहा था कि उसके (सुशांत) संघर्ष और अब तक के सफ़र के बारे में भी पूछेंगे। लेकिन इन सारी बातों से ठीक उलट उन्होंने मंच पर सुशांत को बेइज्ज़त करना शुरू कर दिया। शाहिद कपूर और शाहरुख खान ने सुशांत को सभी के सामने बेइज्ज़त किया।”

सुनील के मुताबिक़ सुशांत शाहरुख खान के इस व्यवहार से सुशांत बहुत ज़्यादा निराश थे। उन्हें इस बात का दुःख था कि वे शाहरुख खान को हमेशा से अपना पसंदीदा कलाकार मानते रहे थे, लेकिन उन्होंने उसके साथ ऐसा व्यवहार किया। सुनील ने करन जौहर और सलमान खान पर भी कई आरोप लगाए। सुनील के मुताबिक़ सलमान और करन दोनों ने यह साज़िश रची कि सुशांत सिंह को बड़ी फिल्म में काम करने का मौक़ा नहीं मिले।

करन जौहर ने सुशांत सिंह और जैकलीन फर्नांडिस को ‘ड्राइव’ फिल्म के लिए साइन किया था। लेकिन फिल्म के बीच में ही जैकलीन को रेस 3 में काम करने का प्रस्ताव मिल गया। यहाँ करन ने जैकलीन को दूसरी फिल्म में काम करने से नहीं रोका पर सुशांत को दूसरी फिल्म में काम करने से पूरी तरह मना कर दिया। इसके अलावा भी सुनील शुक्ला ने सुशांत सिंह से जुड़े ऐसे कई खुलासे किए हैं जो हैरान करने वाले हैं।

सुनील ने बताया कि साल 2018 के नवंबर-दिसंबर के दौरान उनकी सुशांत से मुलाक़ात हुई थी। उनके अनुसार सुशांत मिजाज़ में सबसे अलग थे और वह कभी अवसाद में नहीं हो सकते। उन्होंने कहा कि सुशांत ने बहुत संघर्ष किया था और उसमें बहुत ज्यादा आत्मविश्वास था। सुनील के मुताबिक़ वह दोनों जिम में वर्कआउट के दौरान मिलते थे और काफी बातें भी करते थे।

Check Also

सुशांत के बेहद खास का बड़ा दावा, एक्टर की मौत को बताया मर्डर, बोले- ‘फज के पट्टे से घोंटा गया गला’

नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के देहांत को तीन महीने से ज्यादा का ...