Monday , March 1 2021
Breaking News
Home / अपराध / सनसनीखेज वारदात: प्रेमिका की हत्या से आहत प्रेमी लगाई, परिवार में मचा कोहराम

सनसनीखेज वारदात: प्रेमिका की हत्या से आहत प्रेमी लगाई, परिवार में मचा कोहराम

उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में प्रेमिका की ऑनर किलिंग से आहत प्रेमी ने गुरुवार को पेड़ से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। बीते मंगलवार को विवाहित प्रेमिका ससुराल से अपने मायके न जाकर सीधे प्रेमी के घर पहुंच गई थी। यह बात उसके माता-पिता को नागवार गुजरी। मामा ने लड़के के घर पहुंचकर भांजी की हत्या कर दी थी। पुलिस ने आज सुबह ही आरोपी मामा को गिरफ्तार किया है। लेकिन इस बीच प्रेमी के भी मौत की खबर सामने आई। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए विधिक कार्रवाई में जुटी है। परिवार में मातम छा गया है।

ससुराल से सीधे प्रेमी के घर पहुंची थी प्रेमिका

दरअसल, कौड़िया थाना क्षेत्र के सिसैया दलेल गांव निवासी सोनिया खातून (22 साल) का गांव के रहने वाले नसीब अली से काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। एक साल पहले सोनिया अपने प्रेमी के साथ घर छोड़कर कहीं चली गई थी। पिता की शिकायत पर पुलिस ने उसे बरामद किया था। घर आने के बाद परिवार के लोगों ने उसकी शादी कर दी थी। तब से वह अपने ससुराल में रह रही थी। लेकिन मंगलवार को वह अपने ससुराल से प्रेमी के घर पहुंच गई। इसकी जानकारी होने पर बखरिया गांव निवासी मामा छांगुर सीधे प्रेमी के घर पहुंचा, जहां उसने सोनिया की गला काटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी मामा फरार हो गया था। जबकि प्रेमी के घर वाले भी कहीं चले गए थे।

गांव से 8 किमी दूर मिला शव

गुरुवार को पुलिस ने आरोपी मामा को गिरफ्तार किया। लेकिन कुछ देर बाद खबर आई कि प्रेमी नसीब अली ने गांव से करीब 8 किलोमीटर दूर कटरा थाना क्षेत्र के गांव कटाहवा पठान पुरवा के पास खेत में लगे एक पेड़ से फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। पेड़ से शव लटकता देख ग्रामीणों द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पड़ताल की है। प्रभारी निरीक्षक कटरा बाजार बृजेश पांडे ने बताया कि शव का पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। यह एक सुसाइड का केस है। हालांकि अन्य पहलुओं पर भी जांच चल रही है।

विवाहिता की हत्या का आरोपी मामा गिरफ्तार।
loading...
loading...

Check Also

वैक्सीनेशन के दूसरे फेज की शुरुआत आज से, CoWin पोर्टल पर सुबह 9 बजे से करा सकेंगे रजिस्ट्रेशन

देश में कोरोना वैक्सीनेशन का दूसरा फेज कल यानी 1 मार्च से शुरू हो रहा ...