Sunday , March 7 2021
Breaking News
Home / अपराध / सपा नेता के होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट, विदेश से बुलाई जाती थी युवतियां !

सपा नेता के होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट, विदेश से बुलाई जाती थी युवतियां !

सपा सत्ता में तो नहीं है. लेकिन ऐश में कोई कमी नहीं आई है. आखिर नेता है मौज तो लेना ही चाहिए. बेशक उनके मुखिया अखिलेश यादव राम भक्तों पर सवाल उठा दे. लेकिन खुद के नेता क्या कर रहे हैं. ये आप लोग देखिये और सोचिये. क्यूंकि सपा नेता की जो खबर सामने आई है. वो हैरान कर देने वाली है. इस देखकर आप भी चौंक जाएंगे की आखिर ये लोग कर क्या रहे हैं. और ऐसे नेता कौन से जीवी है ये आप सोचिये.

जी हाँ, ताजगंज में शिल्पग्राम पार्किंग के पास सपा नेता राकेश अग्रवाल का होटल है. बुधवार (10 फरवरी) को इस होटल में छापा मारकर पुलिस ने उज्बेकिस्तान की दो युवती और पांच युवकों को पकड़ा था. युवकों को ताजगंज थाने और युवतिया को महिला थाने में ले जाकर पूछताछ की गई.

अमर उजाला रिपोर्ट के मुताबिक आपको बता दें कि शुभ रिसॉर्ट में गुरुवार (11 फरवरी) रात को पुलिस ने छापा मारकर उज्बेकिस्तान की दो युवतियों और पांच युवकों को पकड़ लिया. इनमें देह व्यापार का चर्चित एजेंट भीमा भी शामिल है। पूछताछ में पता चला है कि भीमा ही विदेशी युवतियों को होटल में बुलाता था। एसपी सिटी रोहन प्रमोद ने बताया कि पूछताछ में पता चला कि होटल में देह व्यापार कराया जा रहा था। भीमा युवतियों को बुलाता था। 15 दिन की बुकिंग होती थी.

युवतियों की फोटो ग्राहकों को व्हाट्सएप पर भेजी जाती थी. इसके बाद रेट तय किया जाता था. ग्राहक जिस युवती को पसंद करते थे, उसको ग्राहक के पास भेज दिया जाता था. यह सब काम भीमा कर रहा था. जो विदेशी युवतियां पकड़ी गई हैं, उनके पास वीजा नहीं है. उनका वीजा खत्म हो गया है. उनके पास आधार कार्ड भी मिले हैं.

loading...
loading...

Check Also

टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने बेटे को सुनाया गायत्री मंत्र, वायरल हुआ क्यूट वीडियो

बॉलीवुड में जब फिल्मों में हिन्दू धर्म का अपमान आम बात हो गया है, एक ...