Friday , February 26 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / सपा विधायक पर शिकंजा, नाहिद हसन और पूर्व सांसद तबस्सुम समेत 40 पर लगा गैंगस्ट

सपा विधायक पर शिकंजा, नाहिद हसन और पूर्व सांसद तबस्सुम समेत 40 पर लगा गैंगस्ट

उत्तर प्रदेश के शामली में समाजवादी पार्टी के विधायक नाहिद हसन और उनकी मां पूर्व सांसद तबस्सुम हसन समेत 40 लोगों पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई हुई। गैंग का लीडर विधायक नाहिद को बनाया गया है। उन पर करीब 12 मामले दर्ज हैं। पुलिस का कहना है कि इस गैंग का समाज में भय व आतंक है। कोई भी इनके खिलाफ रिपोर्ट लिखवाने या गवाही देने का साहस नहीं कर पाता है। DM के अनुमोदन के बाद यह मामला दर्ज किया गया है।

कोतवाल ने दर्ज कराया मामला

यह कार्रवाई कैराना कोतवाली प्रभारी प्रेमवीर सिंह राणा की तहरीर पर हुई है। उन पर उत्तर प्रदेश गिरोह बंद समाज विरोधी क्रियाकलाप निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। नाहिद हसन व तबस्सुम के अलावा महमूद, अरशद, नौशाद, इरफान, कय्यूम, आरिफ, फरमान, साबिर, राजा उर्फ तासीम, मोनिस, इनाम समेत 40 लोगों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

जाटों पर विवादित टिप्पणी कर सुर्खियों में आए थे नाहिद

वर्तमान में सपा विधायक नाहिद हसन कृषि कानूनों के खिलाफ हो रही महापंचायतों में नजर आते हैं। बीते साल उन्होंने एक विवादित बयान देकर पश्चिमी यूपी की मुस्लिम-जाट सियासत में नया बखेड़ा कर दिया था। उन्होंने एक वीडियो जारी कर कहा था कि जाटों की दुकानों से सामान खरीदना बंद कर दें। उन्होंने मुसलमानों से एकजुट रहने व मुसलमान कारोबारियों को ही बढ़ाने का संदेश दिया था।

loading...
loading...

Check Also

देवरिया SP की पुलिसकर्मियों को चेतावनी-फोन में बजा ‘फिल्मी’ रिंगटोन तो खैर नहीं..

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के पुलिस अधीक्षक श्रीपति मिश्रा ने फोन पर फिल्मी रिंगटोन ...