Thursday , November 26 2020
Breaking News
Home / फिल्म / सबसे ज्यादा सिगरेट फूंकती हैं ये 8 एक्ट्रेस, नंबर 4 का नाम तो होश उड़ा देगा

सबसे ज्यादा सिगरेट फूंकती हैं ये 8 एक्ट्रेस, नंबर 4 का नाम तो होश उड़ा देगा

वैसे तो अधिकतर बॉलीवुड कलाकार एक सेहतमंद लाइफ स्टाइल जीना पसंद करते हैं ताकि ऑनस्क्रीन सुन्दर और फीट दिख सके. लेकिन इसके बाद भी इनमे से कुछ शराब, ड्रग्स या स्मोकिंग के आदि हो जाते हैं. ये तो सभी जानते हैं कि स्मोकिंग सेहत के लिए बिलकुल अच्छी नहीं होती हैं. लेकिन इसके बावजूद भारत में कई लोग इसका नशा करते हैं. इनमे बॉलीवुड के कुछ सितारे भी शामिल हैं.

आज के इस आर्टिकल में हम आपको बॉलीवुड की कुछ उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो सबसे अधिक सिगरेट पीती हैं. ये चेन स्मोकर हैं. यानी कि वो व्यक्ति जो सिगरेट पिए बिना एक दिन भी नहीं गुजार सकता हैं. तो चलिए जानते हैं कौन कौन इनमे शामिल हैं.

बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियाँ हैं चैन स्मोकर

1. रानी मुखर्जी:

यदि आप इन्टरनेट खंगालोगे तो आपको रानी मुखर्जी की कई ऐसी तस्वीरें मिल जाएगी जहाँ वो अपनी निजी जिंदगी में स्मोकिंग कर रही हैं. रानी की स्मोकिंग की आदत की वजह से उनके परिवार वाले भी नाराज़ थे. इस वजह से उनके बीच कई बार झगड़ा भी हो चूका हैं.

2. कंगना रनौत:

कंगना भी अपनी निजी जिंदगी में काफी स्मोक करती हैं. इस टॉपिक के बारे में वो एक बार पब्लिक में आकर भी बोल चुकी हैं. उनका कहना हैं कि स्मोकिंग करना या ना करना एक व्यक्ति की निजी चॉइस हैं. इसमें दुसरे व्यक्ति को दखल अंदाजी नहीं करना चाहिए. अपनी स्मोकिंग की आदत को लेकर उन्हें कोई पछतावा नहीं हैं.

3. सुष्मिता सेन:

अपनी स्मोकिंग की लत की वजह से सुष्मिता की निजी जिंदगी में कई परेशानियाँ आई हैं. उनके परिवार ने सुष्मिता को बहुत समझाया भी कि स्मोकिंग का उनके बच्चे और पब्लिक इमेज पर गलत प्रभाव पड़ेगा. लेकिन सुष्मिता अपनी जिद पर अड़ी रही और स्मोकिंग नहीं छोड़ी.

4. मीना कुमारी:

अपने जमाने की खुबसूरत अभिनेत्री मीना कुमारी मात्र 39 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गई थी. उनकी कम उम्र में डेथ की वजह स्मोकिंग और ड्रिंकिंग रही. वो अपनी इस आदत को कंट्रोल में नहीं रख सकी और उनकी हेल्थ लगातार बिगड़ती चली गई.

5. कोंकोणा सेन शर्मा:

कोंकोणा को स्मोकिंग और ड्रिंकिंग दोनों की ही लत हैं. जब वे गर्भवती थी तब उन्होंने कुछ महीनो के लिए इसे छोड़ दिया था लेकिन डिलीवरी के बाद फिर से स्टार्ट कर दिया.

6. मनीषा कोइराला:

आपको जान हैरानी होगी कि जिस दिन मनीषा कोइराला की शादी होना थी उसी दिन उनकी स्मोकिंग करते हुए एक तस्वीर इन्टरनेट पर वायरल हो गई थी. बाद में उन्हें केंसर भी हुआ था हालाँकि इन सबके बावजूद उन्होंने अपनी इस आदत को नहीं छोड़ा हैं.

7. अमीषा पटेल:

अमीषा पटेल को कई कार्यक्रमों और पब्लिक प्लेस में स्मोकिंग करते हुए देखा गया हैं. इससे उनकी इमेज पर भी काफी फर्क पड़ा. लेकिन इन सबके बावजूद वे आज भी अपनी स्मोकिंग की आदत नहीं छोड़ पाई हैं.

8. तनूजा:

बीते जमाने की अनुभवी अभिनेत्री तनूजा भी काफी सिगरेट पीती हैं. वे तो इस मामले में इतनी बिंदास हैं कि मीडिया वालो के सामने भी पब्लिक प्लेस में धल्लड़े से सिगरेट के का लेती हैं.

वैसे यदि आपको भी सिगरेट पीने की लत हैं तो हमारी सलाह यही होगी कि इसे जितना जल्दी हो सके छोड़ दे.

loading...
loading...

Check Also

कोल्ड ड्रिंक पीने से रोके रोहित शेट्टी तो दीपिका पादुकण ने सिर पर मार दी बोतल.. देखें Video

नई दिल्ली:   दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) शाहरुख खान के साथ जल्द ही ‘पठान’ फिल्म में ...