Monday , September 21 2020
Breaking News
Home / क्राइम / सबसे बड़ा धोखा : नापाक मुहब्बत, झूठे वादे, जिस्म की लूट और भरोसे का कत्ल.. सबका जरिया बना मोबाइल

सबसे बड़ा धोखा : नापाक मुहब्बत, झूठे वादे, जिस्म की लूट और भरोसे का कत्ल.. सबका जरिया बना मोबाइल

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में एप के जरिए हुई दोस्ती बीएससी की छात्रा पर भारी पड़ गई। शादी का झांसा देकर युवक ने पहले तो छात्रा से दुष्कर्म किया। फिर अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेलिंग करने लगा। छात्रा ने जब शादी के दबाव बनाया तो युवक ने उसकी फोटो वायरल कर दी। चक्रधर नगर थाना पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, 22 वर्षीया बीएससी की छात्रा शहर में रहकर पढ़ाई कर रही है। कुछ समय पहले उसकी लाइक एप के जरिए उत्तर प्रदेश के बलरामपुर निवासी बबलू सरोज से दोस्ती हो गई। कुछ दिन तक बातचीत चलती रही और फिर बबलू उससे मिलने के लिए रायगढ़ आ गया। यहां ढिमरापुर में रहकर वह फॉल सीलिंग और डेकोरेशन का काम करने लगा।

घर छोड़ने के बहाने परिचित के घर ले जाकर किया दुष्कर्म
दोनों के बीच बातचीत होती रही और एक दिन आरोपी बबलू ने छात्रा को मिलने के लिए बुलाया। इसके अगले दिन पॉलिटेक्निक कॉलेज के पास मिला और घर छोड़ने की बात कही। इसके बाद बाइक पर बोइरदार स्थित एक परिचित के घर ले गया। आरोप है कि वहां शादी की बात कर छात्रा के साथ शारीरिक संबंध बनाए और अश्लील फोटो ले ली।

ब्लैकमेल कर रोज मिलने के लिए बुलाता
छात्रा ने पुलिस को बताया कि कुछ दिन बाद बबलू ने उसे कॉल किया और मिलने के लिए बुलाया। मना किया तो अश्लील फोटो के नाम पर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। छात्रा का आरोप है कि जब उसने शादी के लिए बबलू से कहा तो आरोपी ने उसकी अश्लील फोटो वायरल कर दी। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Check Also

WorldWar-3 : अमेरिका-चीन में छिड़ने को है जंग, कौन सा देश खड़ा होगा किसके संग ?

पेइचिंग :  अमेरिका और चीन के बीच जारी तल्खी लगातार बढ़ती जा रही है। साउथ ...