Saturday , September 26 2020
Breaking News
Home / क्राइम / सबसे बड़े फॉरेंसिक एक्सपर्ट का दावा- सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गड़बड़ियां

सबसे बड़े फॉरेंसिक एक्सपर्ट का दावा- सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गड़बड़ियां

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई की टीम की जांच कर रही है। वहीं, दूसरी तरफ रोजाना नए चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। सुशांत केस में शुरुआत से ही लोगों का कहना था कि मुंबई पुलिस की जांच में गड़बड़ियां हैं। अब, एम्स के फॉरेंसिक चीफ ने सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गड़बड़ियों का दावा किया है।

‘पुलिस को डॉक्टरों से लेनी चाहिए थी दूसरी राय’
मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, एम्स के फॉरेंसिक चीफ सुधीर गुप्ता ने सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गड़बड़ियों का दावा किया है। उन्होंने कहा कि पुलिस को डॉक्टरों से दूसरी राय लेनी चाहिए थी क्योंकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सुशांत की मौत के समय का जिक्र नहीं किया गया था। सुधीर गुप्ता ने सीबीआई को अपना संदेह दे दिया है।

सीबीआई की टीम पहुंची थी कूपर अस्पताल
इससे पहले सीबीआई की एक टीम सोमवार दोपहर कूपर अस्‍पताल पहुंची। करीब एक घंटे बाद टीम अस्पताल से लौट गई। यहां सुशांत की अटॉप्‍सी करने वाले डॉक्‍टरों से पूछताछ हुई। सुशांत की अटॉप्‍सी को लेकर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीबीआई की टीम सुशांत के शव के फोटोग्राफ से संतुष्ट नहीं है।

शौविक चक्रवर्ती से हो रही पूछताछ
सुशांत केस में सीबीआई सोमवार को चौथे दिन रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती से पूछताछ हो रही है। शौविक रिया के परिवार के पहले सदस्य हैं, जिनसे पूछताछ हो रही है। इसके अलावा सुशांत के कुक नीरज और सिद्धार्थ प‍िठानी से भी पूछताछ हो रही है। हाउस हेल्‍प केशव से भी पूछताछ हो रही है।

Check Also

योगीराज में चरम पर करप्शन, सीनियर IPS ने पोस्ट की रिश्वत की ‘रेट लिस्ट’ !

चन्दौली। उत्तर प्रदेश पुलिस की करतूतें और ुसकी फेहरिस्त लगातार बढ़ती ही जा रही हैं। ...