Saturday , September 19 2020
Breaking News
Home / फिल्म / सलमान की इस ‘बहन’ से शादी करना चाहते थे बॉबी देओल, लेकिन बीच में आ गया वो शख्स !

सलमान की इस ‘बहन’ से शादी करना चाहते थे बॉबी देओल, लेकिन बीच में आ गया वो शख्स !

बॉबी देओल किसी पहचान के मोहताज नहीं। फिल्म ‘बरसात’ से डेब्यू करने वाले बॉबी देओल वैसे तो किसी भी तरह की कॉन्ट्रोवर्सी से दूर ही रहते हैं। मगर अब करियर के इतने सालों बाद उनकी निजी जिंदगी के एक बड़े राज से पर्दा उठा है। वो 90 का दौर था। जब बॉबी देओल इंडस्ट्री की एक सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस को दिल दे बैठे थे। आग दोनों ओर बराबर लगी थी। यहां तक कि बॉबी और वो एक्ट्रेस एक-दूसरे से शादी तक करना चाहते थे। आखिर फिर ऐसा क्या हुआ कि दोनों एक न हो सके।

दरअसल, वो एक्ट्रेस कोई और नहीं, बल्कि 80 और 90 के दशक में कई फिल्मों में नजर आईं नीलम कोठारी हैं। उस दौर में दोनों के अफेयर की खबरें पूरी इंडस्ट्री में मशहूर थी। बॉबी-नीलम एक दूसरे के प्यार में इतने डूबे थे कि शादी तक करना चाहते थे, लेकिन करीब पांच साल के रिलेशनशिप का दुखद अंत हुआ। धर्मेंद्र नहीं चाहते थे कि उनके दोनों बेटे बॉबी-सनी किसी अभिनेत्री से शादी करें इसलिए यह शादी नहीं हो पाई।

1996 में बॉबी देओल तान्या आहूजा के साथ शादी के बंधन में बंध गए थे। दोनों की मुलाकात मुंबई के रेस्टोरेंट में हुई थी। तान्या पेशे से एक इंटीरियर डिजाइनर है। बॉबी और तान्या के दो बेटे भी हैं। बॉबी देओल को ‘बिच्छू’,’सोल्जर’, ‘गुप्त’ जैसी फिल्मों के लिए पहचाना जाता है।

दूसरी ओर नीलम कोठारी 2011 में एक्टर समीर सोनी के साथ शादी के बंधन में बंध गई थीं। शादी के 2 साल बाद इस कपल ने एक बेटी को गोद लिया। नीलम ने फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ में सलमान खान की बहन का रोल निभाया था। इसके अलावा वो ‘एक था राजा’, ‘एक लड़का एक लड़की’, ‘इल्जाम’, ‘सिंदूर’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

Check Also

बॉलीवुड के इन सितारों से तगड़ी खुन्नस रखते हैं सलमान, चौथे का तो नाम भी नहीं है बर्दाश्त !

बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान रियल लाइफ में भी दबंग व्यक्ति है। सलमान ऐसे ...