Thursday , September 24 2020
Breaking News
Home / जरा हटके / सलमान जिसके इश्क में दूधवाले तक बन गए, कौन है उनकी वो पहली प्रेमिका ?

सलमान जिसके इश्क में दूधवाले तक बन गए, कौन है उनकी वो पहली प्रेमिका ?

आज के समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे मशहूर नाम एक नाम दबंग खान यानी सलमान खान का भी आता है, बॉलीवुड फिल्म जगत के ये एक ऐसे अभिनेता हैं जो किसी न किसी वजह से हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं.आज भी हम आपको कुछ ऐसी ही जानकारी देने वाले है जिसे अपने भी सायद इससे पहले नहीं सुना होगा, यह बात तो हम सभी जानते है की सलमान खान अभी तक कुंवारे हैं, लेकिन वह अपने लव अफेयर्स को लेकर बहुत सी बार सुर्खियों में बने है.

कभी उनका नाम ऐश्वर्या राय के साथ जोड़ा गया तो कभी कटरीना कैफ के साथ. कुछ दिनों पहले ही उनकी एक गर्लफ्रैंड लूलिया वंतूर का नाम सामने आ रहा है, जिन्हे कई बार सलमान के साथ देखा गया है.लेकिन आज हम आपको सलमान की पहली गर्लफ्रैंड के बारे में जो कि अपने समय की एक मशहूर अभिनेत्री रह चुकीं हैं. उनका नाम शाहीन बानो हैं. बता दे की यह अपनी समय की खूबसूरत अभिनेत्रियों में एक मानी जाती थी.

वह एक बहुत फेमस अभिनेत्री सायरा बानो की भतीजी हैं. जानकारी के लिए बता दें कि सलमान जब फ़िल्म इंडस्ट्री में नहीं आये थे वह तबसे शाहीन को डेट कर रहे थे. सलमान और शाहीन एक ही कॉलेज में पढ़ते थे उस कॉलेज में इन दोनों के प्रेम संबंधों के बारे में लगभग हर कोई जानता था. लेकिन समय के साथ-साथ इन दोनों के रिस्तो को भी सब भूल गए थे, बता दें की किसिस वजह के कारण इन दोनों का ब्रेकअप हो गया था.

शाहीन वैसे तो देखने में काफी खूबसूरत थी लेकिन वह फिल्मो में ज्यादा नहीं चल पायी. जिस वजह से उन्होंने बॉलीवुड से अपना रिस्ता तोर दिया उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फ़िल्म ‘आयी मिलन की रात’ से की थी. बता दें की बॉलीवुड फिल्म जगत छोड़ने के बाद शाहीन ने 1997 में एक मशहूर अभिनेता सुमित सहगल से शादी कर ली थी. सुमित और शाहीन का एक बच्चा भी है.

आपको बता दें कि किसी आपसी विवाद के कारण 2003 में शाहीन और सुमित के बीच तलाक हो गया. और आज शाहीन अपने बच्चे के साथ अकेले जीवन बिता रही हैं. एक समय था जब शाहीन बानो बहुत ही खूबसूरत थीं लेकिन अब शाहीन काफी मोटी हो गईं हैं और वह बहुत ज्यादा उम्र की भी लगने लगीं हैं.

जिस वजह से उनको पहचानना थोड़ा मुश्किल है. शायद अब तो उनको सलमान खुद भी नहीं पहचान पाएंगे. बता दें की इनकी बेटी भी काफी खूबसूरत है और अपनी ख़ूबसूरती के वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है.

Check Also

मौत को हराने वाला है हरियाणा, लगातार दूसरे दिन आई अच्छी खबर, सुकून की सांस देगा ये आंकड़ा

हरियाणा : प्रदेश में लगातार दूसरे दिन कोरोना के नए केस 2 हजार से कम ...