Monday , July 13 2020
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / ससुराल आने के लिए 15 लाख रुपए मांग रही ये दुल्हन, जानिए क्या है पूरा माजरा 

ससुराल आने के लिए 15 लाख रुपए मांग रही ये दुल्हन, जानिए क्या है पूरा माजरा 

प्रतीकात्मक तस्वीर

नोएडा। कहते हैं सात फेरे लेने से युवक-युवती सात जन्मों के बंधन में बंध जाते हैं। लेकिन, कई ऐसे मामले भी सामने आते हैं, जिनमें दहजेलोभी लोग नवविवाहिता पर खूब अत्याचार करते हैं। इस बीच एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें पत्नी ने ससुराल आने के लिए अपने पति से 15 लाख रुपये की मांग कर दी। वहीं पैसे न देने पर ससुराल न आने तक की धमकी दे डाली। जिसके बाद पीड़ित पति द्वारा पुलिस में तहरीर देकर मदद की गुहार लगाई गई है।

दरअसल, मामला नोएडा के फेस टू थाना क्षेत्र का है। पुलिस को दी गई तहरीर में पीड़ित पति ने बताया कि उसका नाम विवेक है और वह नोएडा के सेक्टर-87 रवि एनक्लेव में रहता है। उसने बताया कि 2012 में उसकी मुलाकात शिल्पी नाम की एक युवती से हुई, जो कि बिहार की रहने वाली है। ये दोनों गुरुग्राम स्थित एक प्राइवेट कंपनी में काम करते थे। मुलाकात के बाद दोनों में दोस्ती हो गई और फिर प्यार होने पर दोनों ने शादी कर ली।

आरोप है कि शादी के बाद उसकी पत्नी शिल्पी अपने ससुरालजनों द्वारा दिए सोने-चांदी के आभूषणों को लेकर अपने मायके चली गई। वहीं जब विवेक ने उससे वापस आने को कहा तो अब पत्नी 15 लाख रुपये की मांग कर रही है।

महिला ने पैसे ना देने पर ससुराल न आने की धमकी भी दी है। वहीं इस मामले में पीड़ित पति की तहरीर पर फेस टू कोतवाली ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है।

Check Also

बिहार में ‘काला’ रविवार : हर रिकॉर्ड तोड़ दिया कोरोना, अबतक का सबसे बड़ा आंकड़ा

बिहार में कोरोना वायरस (CoronaVirus) का रविवार को बड़ा ‘विस्‍फोट’ हुआ है। आज राज्य के ...