Tuesday , October 20 2020
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / साढ़ू-साढ़ू एक ही महिला से एकसाथ बनाने लगे संबंध, फिर जो हुआ वो गजब

साढ़ू-साढ़ू एक ही महिला से एकसाथ बनाने लगे संबंध, फिर जो हुआ वो गजब

महाराजगंज: पुरंदरपुर थानाक्षेत्र के करमहा निवासी राजू विश्वकर्मा पुत्र गौरीशंकर की हत्या के मामले का पुलिस ने शुक्रवार को पर्दाफाश कर दिया। राजू की हत्या उसके साढू सतीश ने रिश्तेदारी की एक महिला से अवैध संबंध के चलते किया था। उक्त महिला से दोनों साढ़ूओं का प्रेम संबंध था। राजू को अपने रास्ते से हटाने के लिए सतीश ने इस घटना को अंजाम दिया।

पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता ने फरेंदा थाने में आयोजित प्रेसवार्ता में बताया कि 21 सितंबर को राजू व सतीश विश्वकर्मा लेहड़ा स्टेशन पहुंचे। जहां सतीश ने फोन कर अपने एक अन्य साढू कमलेश को बुला लिया। इसके बाद तीनों वहीं शराब का सेवन किया।

कुछ देर बाद तीनों एक ही बाइक से कमलेश के घर झिगुरूजोत पहुंचे। शराब पीने के कारण कमलेश की पत्नी दुर्गावती गुस्से में आ गई और भोजन बनाने से इंकार कर दी। बाद में राजू बाइक पर सतीश को बैठाकर घर के लिए निकल गया।

जैसे ही वह बनगढि़या के पास पहुंचे। उनकी बाइक अनियंत्रित हो गई और वह गिर गए। गिरने से राजू के चेहरे पर चोट आई। मौका देख सतीश ने राजू का गला दबा दिया। जिससे उसकी मौत हो गई।

सतीश ने पुलिस को बताया कि राजू व उसका संबंध रिश्तेदारी की एक महिला से था। राजू को अपने रास्ते से हटाने के लिए उसने इस घटना को अंजाम दिया।

पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

loading...
loading...

Check Also

13 और त्योहारी स्पेशल ट्रेनें चलाने की घाेषणा किया रेलवे, अपने घर जाने वाली गाड़ी देखिए

सहारनपुर। अगर त्याैहारी सीजन ( festive season ) में ट्रेन से सफर करने की याेजना ...