Friday , April 23 2021
Breaking News
Home / ऑफबीट / साथ पढ़ने वाले चार लड़कों ने अगवा कर छात्रा से किया गैंगरेप, जहर पिलाकर मारने का आरोप 

साथ पढ़ने वाले चार लड़कों ने अगवा कर छात्रा से किया गैंगरेप, जहर पिलाकर मारने का आरोप 

उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक 10वीं की छात्रा से गैंगरेप और हत्या का मामला सामने आया है। घटना गुरुवार शाम सरधना थाना क्षेत्र के एक गांव की है। यहां ट्यूशन के लिए निकली छात्रा को साथ पढ़ने वाले चार युवकों ने किडनैप कर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। लड़की बदहवास हालत में घर लौटी थी। इसके बाद घर वालों ने उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया। यहां छात्रा ने दम तोड़ दिया।

जानकारी के मुताबिक, सरधना निवासी कक्षा 10वीं छात्रा गुरुवार की शाम ट्यूशन जा रही थी। इसी दौरान उसके साथ ट्यूशन पढ़ने वाले लखन नाम के युवक ने अपने तीन अन्य साथियों के साथ छात्रा को अगवा कर लिया। इसके बाद वे उसे गांव के एक पुराने मकान में ले गए। यहां उसके साथ गैंगरेप किया।

‘जहर खिलाकर मारा’
परिजनों का कहना है कि बेटी बदहवास हालत में घर लौटी थी। छात्रा ने घर वालों को घटना की पूरी जानकारी दी। यह भी बताया कि आरोपियों ने दुष्कर्म करने के बाद उसे जहर खिलाया है। इसके बाद परिजन उसे अस्पताल लेकर गए, लेकिन वहां उसकी मौत हो गई। इस मामले में परिजनों ने गांव के लखन और उसके तीन साथियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

सुसाइड नोट के आधार पर होगी कार्रवाई
इस मामले में SP देहात केशव कुमार का कहना है कि आरोपी युवक लखन और उसके एक साथी को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि दो अन्य युवकों की तलाश जारी है। जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पूरे मामले की जांच की जा रही है। घर से एक सुसाइड नोट भी मिला है। उसके आधार पर भी जांच की जा रही है।

loading...
loading...

Check Also

IIT के वैज्ञानिकों ने बताया, कोरोना की दूसरी लहर का पीक कब तक आएगा ?

नई दिल्ली भारत में कोरोना की दूसरी लहर का कहर जारी है। रेकॉर्ड संख्या में ...