Saturday , September 26 2020
Breaking News
Home / क्राइम / सामने आए सुशांत के टैलेंट मैनेजर के कॉल रिकॉर्ड्स, इन अहम तारीखों पर की थी एक्टर और रिया से बात

सामने आए सुशांत के टैलेंट मैनेजर के कॉल रिकॉर्ड्स, इन अहम तारीखों पर की थी एक्टर और रिया से बात

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में हर दिन नए खुलासे होते जा रहे हैं। इसी कड़ी में अब एक न्यूज चैनल को सुशांत के टैलेंट मैनेजर उदय सिंह गौरी के कॉल रिकॉर्ड मिले हैं। इन कॉल रिकॉर्ड्स से पता चलता है कि उनकी सुशांत सिंह राजपूत की मौत से एक दिन पहले (13 जून) और रिया चक्रवर्ती से अभिनेता की मैनेजर दिशा सालियान की मौत के एक दिन बाद (9 जून) को बात हुई थी जब वह अभिनेता का घर छोड़कर चली गई थी।

कॉल रिकॉर्ड सामने आने के बाद मीडिया ने टैलेंट मैनेजर उदय सिंह से फोन पर बातचीत करने की कोशिश की लेकिन उन्होंने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया। जब उनसे उनके कॉल रिकॉर्ड के बारे में पूछा गया तो उदय ने कहा कि ‘उन्हें जो कुछ भी देने की आवश्यकता थी वो उन्होंने एजेंसियों को दे दी है, इसलिए उन्हें जांच करने दें।’

उदय और सुशांत की बातचीत

कॉल रिकॉर्ड से पता चलता है कि सुशांत की उदय से 13 जून को दोपहर में थोड़ी-थोड़ी देर के लिए कई बार बातचीत हुई थी। दोनों की किसी प्रोजेक्ट के सिलसिले में बात हो रही थी और उस कॉन्फ़्रेंस कॉल पर निर्माता रमेश तौरानी और निखिल आडवाणी भी थे जिन्होंने अभिनेता को एक फिल्म स्टोरी आइडिया सुनाया था। रमेश ने इसकी पुष्टि की। इससे रिया के उस दावे का भी खंडन होता है जिसमें उन्होंने कहा था कि सुशांत डिप्रेस्ड थे। उनकी 2.15 बजे 33 सेकंड, फिर 2.16 बजे 4 मिनट 57 सेकंड, 2.22 बजे 24 सेकंड, 2.32 बजे 3 सेकंड और 2.23 बजे 6 मिनट 8 सेकंड की बातचीत हुई।

मार्च के बाद से उदय और सुशांत में कुल 19 बार बात हुई जिसमें मार्च में 3 बार, अप्रैल में 2 बार, मई में 9 बार और जून में 5 बार बातचीत हुई। सुशांत ने उदय को 7 बार फोन किया जबकि उदय ने 12 बार सुशांत को फोन किया।

रिया और उदय की बातचीत

रिया और उदय अगस्त 2019 से एक-दूसरे के संपर्क में हैं। अगस्त 2019 में दोनों की 13 बार बातचीत हुई, अगस्त 2019 में उदय ने 8 बार फोन किया तो रिया ने उन्हें 5 बार रिया ने फोन किया। फरवरी 2020 में 1 बार बात हुई, अप्रैल में 3 बार और मई में 1 बार बात हुई। 23 अप्रैल को 5.19 बजे 12 मिनट 51 सेकंड और 7.28 बजे 4 मिनट 42 सेकंड तक बात हुई।

साथ ही दिशा की मौत के अगले दिन भी उदय और रिया की फोन पर बात हुई थी। 9 जून को 3.34 बजे 10 मिनट 49 सेकंड तक दोनों के बीच बातचीत चली। सुशांत की मौत के बाद से दोनों की एक ही बार बात हुई है वो भी 19 जुलाई को 12.22 बजे 1 मिनट 9 सेकंड के लिए।

बता दें कि उदय सुशांत की मैनेजर दिशा के अच्छे दोस्त थे और CBI ने उन्हें कुछ दिन पहले पूछताछ के लिए बुलाया था। उन्होंने 2017 में एक कंपनी लॉन्च करने के लिए बंटी सजदेह के साथ साझेदारी की थी। कॉर्नरस्टोन के सीईओ बंटी सजदेह के लिए ही दिशा काम करती थीं और CBI उनसे भी कई बार पूछताछ कर चुकी है।

Check Also

योगीराज में चरम पर करप्शन, सीनियर IPS ने पोस्ट की रिश्वत की ‘रेट लिस्ट’ !

चन्दौली। उत्तर प्रदेश पुलिस की करतूतें और ुसकी फेहरिस्त लगातार बढ़ती ही जा रही हैं। ...