Wednesday , October 21 2020
Breaking News
Home / क्राइम / सारा और श्रद्धा ने NCB से बोली एक ही बात- ड्रग्स लेते थे सुशांत, हम हैं पाक-साफ

सारा और श्रद्धा ने NCB से बोली एक ही बात- ड्रग्स लेते थे सुशांत, हम हैं पाक-साफ

मुंबई। सुशांत सिंह के मौत के बाद सामने आए बॉलिवुड ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के श्रद्धा कपूर और सारा अली खान भी शनिवार को पूछताछ के लिए एनसीबी के ऑफिस पहुंचीं। सूत्रों की माने तो बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने एनसीबी को बताया है कि सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स लिया करते थे। सारा ने यह भी बताया कि वह सुशांत के साथ फरवरी 2018 से रिलेशनशिप में थी। फिल्म केदारनाथ की शूटिंग खत्म होने के बाद सारा सुशांत के घर में भी रहने गई थीं।

इसके साथ सूत्रों के मुताबिक, श्रद्धा ने भी कहा कि सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स लेते थे। उन्होने कहा कि सुशांत फिल्म के सेट और वैनिटी वैन में ड्रग्स लेते थे। श्रद्धा ने खुद के ड्रग्स लेने की बात से साफ मना कर दिया।

उन्होंने कहा कि फिल्म ‘छिछोरे’ की रिलीज के बाद जिस ड्रग्स पार्टी को सुशांत सिंह राजपूत ने होस्ट किया था उसमें वो गई जरूर थीं लेकिन ड्रग्स का सेवन नहीं किया था। इस पार्टी का आयोजन हुआ था।

बता दें कि रिया के बाद ये तीनों अभिनेत्रियां एनसीबी के रडार पर हैं, जो पिछले लगभग दो महीनों से बॉलीवुड में कथित ड्रग्स कनेक्शन को उजागर करने के लिए जांच कर रही है।

loading...
loading...

Check Also

गाय के गोबर लैंप ने गुल कर दी चीन की बत्ती, बिलबिलाहट में बक रहा ऊलजलूल

इस बार की दीवाली में चीन का लाइटिंग कारोबार ठप हो जाएगा. भारत ने इसके ...