Tuesday , October 20 2020
Breaking News
Home / खेल / सारे दरवाजे बंद : CSK के साथ खत्म हो गया रैना और हरभजन का क्रिकेट सफर !

सारे दरवाजे बंद : CSK के साथ खत्म हो गया रैना और हरभजन का क्रिकेट सफर !

चेन्नई सुपर किंग्स की मुसीबत बढ़ती ही जा रही है. आईपीएल से पहले उसके खेमें में खिलाड़ियों का करोना पॉजिटिव होना उसके बाद अंबाती रायडू का चोटिल होना फिर रैना का भारत वापस लौटना इन सब चीजों ने चेन्नई सुपर किंग्स और उनके फैंस को हिला कर रख दिया है. वहीं मैच की बात करें, तो आईपीएल में अभी तक चेन्नई सुपर किंग्स तीन मैचों में से सिर्फ एक में जीत दर्ज कर पाई है.

ऐसे में चेन्नई सुपर किंग्स और उनके फैंस के लिए एक और बुरी खबर आ रही है कि चेन्नई सुपर किंग्स अपने पुराने दो दिग्गजों सुरेश रैना और हरभजन सिंह को टीम से हटाने की तैयारी में है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक CSK इन दोनों खिलाडि़यों का कॉन्ट्रैक्ट खत्म करने की तैयारी में है. बता दें, कि इन दोनों खिलाड़ियों ने निजी वजहों का हवाला देते हुए इस बार के आईपीएल से हटने का फैसला किया था.

एक वेबसाइट के मुताबिक चेन्नई सुपर किंग्स ने इन दोनों खिलाड़ियों को टीम से हटाने के प्रक्रिया शुरू कर दी है. बता दें कि सीएसके ने अपने ऑफिशियल वेबसाइट से पहले ही इन दोनों का नाम हटा दिया है. पिछले दिनों सुरेश रैना की वापसी को लेकर CSK के सीईओ काशी विश्वनाथन ने कहा था, कि रैना की वापसी मुश्किल लग रही है. उन्होंने कहा था, कि इस वक्त उनकी टीम रैना को वापस लाने पर विचार नहीं कर सकती. वो खुद वापस गए थे. ऐसे में टीम उनके फैसले का सम्मान करती है. इसके बाद रैना ने CSK को ट्विटर पर अनफॉलो कर दिया था.

loading...
loading...

Check Also

DC vs CSK: जडेजा के सिक्सर से बॉल पहुंची स्टेडियम से बाहर, इस शख्स ने उठाई और.. देखें Video

IPL 2020 DC vs CSK Match no 34th:  दिल्ली कैपिटल्स (DC vs CSK) के खिलाफ ...