Monday , April 19 2021
Breaking News
Home / ऑफबीट / सिरफिरे आशिक ने महिला के 2 बच्चों को चाकू से काट कर उतारा मौत के घाट फिर….

सिरफिरे आशिक ने महिला के 2 बच्चों को चाकू से काट कर उतारा मौत के घाट फिर….

पंजाब के लुधियाना जिले में शनिवार को दिल दहला देने वाली वारदात अंजाम दी गई। जमालपुर एरिया में सिरफिरे आशिक ने महिला के 2 बच्चों की गला रेतकर हत्या कर दी और फिर खुद भी फंदे पर झूल गया।

वारदात का खुलासा तब हुआ, जब एक पर हमला होने से दूसरा बच्चा चिल्लाया। बच्चे के चिल्लाने की आवाज सुनकर मां दौड़ी आई तो मंजर देखकर बेहोश हो गई। पड़ोसियों ने वारदात की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों का कब्जे में ले लिया है और मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

आरोपी शैलेंद्र, जिसने बच्चों को मारकर खुदकुशी कर ली।

यह वारदात एकतरफा प्यार में अंजाम दी गई। मृतकों की पहचान रजनीश (8), मनीष (5) और शैलेंद्र के रूप में हुई। बताया जा रहा है कि शैलेंद्र अपनी पड़ोसन मीनू तिवारी के पीछे पड़ा था। कहता था कि वह उससे प्यार करता है। मीनू उससे एक साल से परेशान थी। उसे शैलेंद्र की अनदेखी करने के अलावा और कोई रास्ता नहीं सूझा। मीनू के पति शंकर तिवारी ने शैलेंद्र की शिकायत भी की थी। इस वजह से मकान मालिक ने उसे कमरा खाली कराने की धमकी दी थी।

इन सभी बातों के कारण शैलेंद्र रंजिश रख रहा था। रंजिशन उसने बच्चों की हत्या कर दी और खुदकुशी कर ली। वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। इस मामले की जांच चल रही है। फोरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने मृतकों के पिता शंकर तिवारी की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है।

loading...
loading...

Check Also

बच्ची का मुंह रह गया खुला, लेकिन वरुण ने मासूम को नहीं खिलाया केक-देखे Vedio

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन और वरुण धवन इन दिनों अपनी फिल्म भेड़िया की शूटिंग कर ...