Sunday , September 27 2020
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / सीएम योगी की सुरक्षा में तैनात 5 पुलिसकर्मियों को कोरोना, हड़कंप मच गया

सीएम योगी की सुरक्षा में तैनात 5 पुलिसकर्मियों को कोरोना, हड़कंप मच गया

वाराणसी
यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी में हैं। वाराणसी में मुख्यमंत्री के दौरे में ड्यूटी पर तैनात पांच पुलिसकर्मियों में कोरोना की पुष्टि हुई है। पुलिसकर्मियों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि के बाद आनन-फानन में उन सभी पांचों पुलिसकर्मियों को आइसोलेट करा दिया गया। ये पुलिसकर्मी वाराणसी के पुलिस लाइन हैलीपैड पर तैनात किए गए थे। मुख्यमंत्री के आगमन से पहले ड्यूटी में तैनात सभी अफसर और कर्मचारियों की कोरोना जांच कराई गई। जिसमें सिर्फ पुलिस लाइन में तैनात पांच पुलिसकर्मियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

वाराणसी के सीएमओ डॉ वी बी सिंह ने इसकी पुष्टि की है। डॉ वी बी सिंह ने बताया कि एंटीजन किट से सीएम की कार्यक्रम में लगे सभी अधिकारी,कर्मचारी और पुलिसकर्मियों की जांच हुई है। इसमें सिर्फ पुलिस लाइन में तैनात पुलिसकर्मी पॉजिटिव आए हैं।

बीएचयू में लगाए गए कोरोना कैंप में 20 पुलिसकर्मियों का टेस्ट हुआ जिसमें सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई। वहीं पुलिस लाइन में ज्यादा संख्या में लोगों का कोरोना टेस्ट करवाया गया। यहां रिपोर्ट में पांच पुलिसकर्मी पॉजिटिव पाए गए जिससे हड़कंप मच गया। आनन-फानन में इन पांचों पुलिसकर्मियों को आइसोलेट करने की व्यवस्था कर उन्हें वहां से तत्काल हटाया गया।

सीएम की सुरक्षा में तैनात पांच पुलिसकर्मियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद आनन फानन में प्रशासन ने सीएम के कार्यक्रम में बदलाव किया। बीएचयू सेंट्रल ऑफिस में मीटिंग के बाद सीएम योगी सड़क मार्ग से सर्किट हाउस पहुँचे। बता दें कि पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को हैलीकॉप्टर के जरिये पुलिस लाइन और फिर वहां से सड़क मार्ग से सर्किट हाउस जाना था।

Check Also

सरकार का बड़ा ऐलान, ग्रेच्युटी को लेकर नियम बदला, इन्हें मिलेगा फायदा

केंद्र सरकार ने कर्मचारियों के ग्रेच्युटी भुगतान के नियमों में बड़ा बदलाव किया है. बदले ...