Wednesday , September 23 2020
Breaking News
Home / जरा हटके / सुपरस्टार्स के ऐसे हैं आधार कार्ड, फोटो देख लगेगा शॉक, ‘बाहुबली’ को तो पहचानना असंभव

सुपरस्टार्स के ऐसे हैं आधार कार्ड, फोटो देख लगेगा शॉक, ‘बाहुबली’ को तो पहचानना असंभव

बॉलीवुड में सारा खेल है सुंदर चेहरों का,ये बात सभी लोग अच्छे से जानते हैं.हम बड़े-बड़े बॉलीवुड सितारों को टेलीविजन पर देखते आये हैं. जो टेलीविजन पर दिखने में बहुत सुंदर दिखते हैं. बहुत सी अभिनेत्रियां भी टेलीविजन पर दिखने में बहुत सुंदर दिखती हैं. असल में उसके पीछे सारा योगदान होता है, उनके मेकअप का. जो उनको टेलीविजन की स्क्रीन पर चमका देता है. क्या आपने ऐसा कैमरा देखा है जो आपकी शक्ल जितनी मर्जी सुंदर हो, लेकिन वो आपकी तस्वीर को एक दम भद्दा बना देगा, और अफसोस ये है उसके पास यह शक्ति है,कि आपकी वो भद्दी तसवीर आपके प्रमाण पत्र पर लगवा देगा.

हम बताने जा रहे हैं,वो है भारत के सरकारी विभागों कंप्यूटर पर लगा हुआ कैमरा, जो आपको आधार कार्ड,वोट कार्ड,पासपोर्ट पर लगने वाली फोटो बनाकर देता है.ओर चेहरा जितना मर्जी सुंदर हो लेकिन यकीन मानों, ये आपकी ऐसी भद्दी फोटो बनाकर आपके प्रमाण पत्र पर लागयेगा, की आप भी शर्म के मारे पानी पानी हो जाओगे।

कुछ ऐसी ही तस्वीरें, बॉलीवुड के 5 कलाकारों की सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी हैं.जो हम आपको दिखाने जा रहे हैं.

1- रितेश देशमुख- रितेश देशमुख बॉलीवुड में बड़ा नाम है. रितेश ने ज्यादातर फिल्में की हैं,हसीं-मजाक वाली इनकी ज्यादातर फिल्में अच्छा खासा पैसा कमाती हैं. इनके दमदार अभिनय ओर इनके सुंदर चेहरे के दम पर भारत में लाखों फैंस हैं, रितेश के क्यूट से फेस पर लाखों लड़कियां रितेश देशमुख की दीवानी हैं .लेकिन अगर रितेश देशमुख की आधार कार्ड वाली फोटो सामने आ जाये तो क्या होगा, इसके बिलकुल उल्टा . लोग रितेश की फोटो देख कर सिर्फ हसेंगे.ऐसी ही एक आधार कार्ड वाली तस्वीर वायरल हो रही है,जिसमे रितेश का फोटो लगा है .ओर कार्ड पर नाम है रितेश विलासराव देशमुख. इस फोटो में रितेश एक दम काले चेहरे में दिखाई दे रहे हैं.

2- प्रभास – प्रभास उर्फ बाहुबली, जी हां प्रभास वैसे तो दक्षिण के सुपरस्टार हैं. लेकिन जब से प्रभास की बहुलबली फ़िल्म पूरे भारत नें देखी है. तबसे ही प्रभास को बॉलीवुड स्टार का टैग भी मिल गया. प्रभास की अगर बात की जाए तो इन्हें सारे भारत में ही हर कोई पसंद करता है. प्रभास दिखने में बहुत खूबसूरत और अच्छी बॉडी वाले स्टार हैं. लेकिन इनकी एक तमिल भाषा में वायरल हो रही एक आधार कार्ड की तस्वीर ने, बाहुबली को छोटा भीम बना दिया है. उस तस्वीर में प्रभास को एक दम काला और अजीबोगरीब दिखाया गया है. जिस तस्वीर को देखते ही लोग हंस रहे हैं.ओर उसका मजाक बनाने से पीछे नही हट रहे.

3- शाहरुख खान- किंग खान का नाम बहुत बड़ा है. शाहरुख खान के जितने फैंस भारत में हैं,उतने ही करीब विदेशों में भी हैं. शाहरुख खान वैसे 53 साल के हो चुके हैं.लेकिन उन्होंने अपने आप को इतना फिट रखा हुआ है, कि आज भी वो 25-30 साल के लगते हैं. उनके फिट रहने में तो किंग खान की मेहनत का योगदान है. लेकिन किंग खान की एक पासपोर्ट की फोटो वायरल हो रही है.जिसमे उस सरकारी कैमरे ने अपने बेहतरीन शार्ट से शाहरुख को बूढ़ा जरूर बना दिया है. जिसकी वजह से किंग खान को शर्मिंदगी जरूर उठानी पड़ रही है.

4. ऐश्वर्या राय बच्चन- ऐश्वर्या राय का नाम भारत के लोग ही नही, बल्कि पूरी दुनिया के लोग जानते हैं. ऐश्वर्या अपने आप में खूबसूरती की मिसाल हैं. बॉलीवुड में आज भी ऐश्वर्या के पास काम की कोई कमी नही है. ऐश्वर्या विश्व सुंदरी का खिताब भी जीत चुकी हैं. इसके साथ ही मिस इंडिया खिताब भी इनके नाम रह चुका है. इन दिनों ऐश्वर्या की फोटो लगी हुई पासपोर्ट की तस्वीर वायरल हो रही है. जिसमें ऐश्वर्या बदसूरत तो नही दिख रही, लेकिन उसने कहीं न कहीं ऐश्वर्या की सुंदरता को कम जरूर कर दिया है.

5- कंगना रनोत- कंगना भारत में लोकप्रिय अभिनेत्रियों मे से एक है. कंगना बहुत निडर बेबाक स्वभाव वाली अभिनेत्री है. कंगना अक्सर देश हित की बात करती आई है. ये कुछ दिन पहले कंगना की एक पासपोर्ट पर फोटो इंटरनेट पर घूमती दिखाई दे रही है. इसमें कंगना के सुंदर चेहरे को एक दम उलट दिखाया जा रहा है. कंगना अगर आज खुद भी इस तसवीर को देखे तो पहचान नही पाएगी

Check Also

जंग का मैदान बदला ड्रैगन, इस बार अंतरिक्ष में किया अटैक, भारतीय सैटेलाइट को बनाया टार्गेट

आज की टेक्‍नोलॉजी इतनी ऐडवांस्‍ड है कि किसी देश से युद्ध करने के लिए गोला-बारूद ...