Wednesday , April 21 2021
Breaking News
Home / ऑफबीट / सुरक्षाकर्मी की बहादुरी से बची एक बुजुर्ग की जान, रेल मंत्री ने शेयर किया वीडियो…

सुरक्षाकर्मी की बहादुरी से बची एक बुजुर्ग की जान, रेल मंत्री ने शेयर किया वीडियो…

डॉक्टर्स, पुलिस और सेना के जवान ये ऐसे लोग है जो 24 घंटे काम करते हैं. हमारी सुरक्षा के लिए देश के ‘वीर सपूत’ हमेशा तैयार रहते हैं. सेना के जवान देश की सरहद पर अपने घर से दूर रहकर देशसेवा करते हैं. डॉक्टर. लोगों को मौत के मुंह में जाने से बचाते हैं और पुलिस देश के अंदर शांति व्यवस्था बरकरार रखने के लिए काम करती हैं. इस बीच पुलिस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटौर रहा है. जोकि इसका जीतता जागता सबूत है. इस वीडियो में आप देख सकते है कि एक पुलिसवाले ने कितनी बहादुरी से एक बुजुर्ग की जान जाने से बचा ली.

हादसा इतना खौफनाक था कि जो कोई भी देखता उसके रौगंटे खड़े हो जाते. जिसके बाद से ही सुरक्षा कर्मी का ये वीडियो हजारो बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को खुद रेल मंत्री पीयूष गोयल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है कि, ‘राजस्थान के सवाई माधोपुर स्टेशन पर एक बुजुर्ग यात्री को ड्यूटी पर तैनात सुरक्षा कर्मी द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए ट्रेन की चपेट में आने से बचाया गया.अपने सुरक्षाकर्मियों पर हमें गर्व है, जो पूरे सेवाभाव के साथ अपने दायित्व का निर्वहन कर रहे हैं’.अक्सर कई बार ट्रेन से जल्दबाजी में उतरने और चढ़ने के दौरान इस तरह की घटनाएं होती हैं. कई बार ऐसी घटनाओं में लोगों की मौत तक हो जाती हैं.

बता दें कि सोशल मीडिया पर अब ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अब तक इस वीडियो को 56 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इसके साथ वीडियो पर लोग लगातार कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘अपने सुरक्षाकर्मियों पर हमें गर्व है’. एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘आप ऐसे लोग का उत्साह बढ़ा रहे हैं बहुत अच्छा साहब जी’.

loading...
loading...

Check Also

गोरखपुर में कोरोना ने मचाया हाहाकार, एक दिन में मिले रिकॉर्ड केस, डॉक्टर्स की लिस्ट जारी

गगहा में 31 लोग मिले कोरोना पाजिटिव गोरखपुर। मंगलवार को गगहा एरिया में विभिन्न गांवों ...