Monday , August 10 2020
Breaking News
Home / ख़बर / सुशांत आत्महत्या मामला : बिहार पुलिस बोली- हमारी निगरानी में हैं रिया चक्रवर्ती

सुशांत आत्महत्या मामला : बिहार पुलिस बोली- हमारी निगरानी में हैं रिया चक्रवर्ती

बॉलिवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन की जांच करने पहुंची बिहार पुलिस की टीम मुंबई में हर ऐंगल से जांच कर रही है। बिहार पुलिस ने यह जांच सुशांत के पिता केके सिंह की शिकाय दर्ज कराए जाने के बाद शुरू की है। इस शिकायत में सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती सहित 4 लोगों के खिलाफ सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने और धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई है।

अब हालिया रिपोर्ट की मानें तो बिहार पुलिस की टीम को बांद्रा पुलिस स्टेशन से केस की डीटेल्स लेते हुए देखा गया था। वहां से बाहर निकलते हुए बिहार पुलिस के अफसरों से मीडिया ने रिया से पूछताछ किए जाने के बारे में पूछा। इसके जवाब में एक अधिकारी ने कहा कि अभी इसकी जरूरत नहीं है लेकिन वह रिया पर लगातार निगरानी रखे हुए है। बिहार पुलिस के अधिकारियों ने यह भी कहा है कि अब मुंबई पुलिस केस की जांच में मदद कर रही है। देखें, वीडियो:

इस बीच बता दें कि बिहार पुलिस को कूपर हॉस्पिटल के डॉक्टरों से मिलने की इजाजत नहीं दी गई है। कूपर हॉस्पिटल के डॉक्टरो ने सुशांत का पोस्टमार्टम किया था। इसके अलावा बिहार पुलिस को सुशांत की ऑटोप्सी रिपोर्ट देने से भी इनकार कर दिया गया है।

इस बीच खबर है कि बिहार पुलिस सुशांत और रिया के साथ अगली फिल्म बनाने वाले रूमी जाफरी से पूछताछ करेगी। इसके साथ ही बिहार पुलिस सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ की कास्ट और क्रू से भी पूछताछ करेगी।

Check Also

India China Face off: सरहद पर ‘प्रोजेक्ट चीता’ शुरु होगा, आकाश में अचूक ‘ब्रह्मास्त्र’ उड़ेगा

नई दिल्ली भारत और चीन (India-China Faceoff) के बीच सीमा पर तनाव बना हुआ है। ...