Monday , September 21 2020
Breaking News
Home / जरा हटके / ‘सुशांत’ का गुस्सा : आलिया की ‘सड़क-2’ के चक्कर में डिजनी हॉटस्टार की भी लग गई लंका !

‘सुशांत’ का गुस्सा : आलिया की ‘सड़क-2’ के चक्कर में डिजनी हॉटस्टार की भी लग गई लंका !

बॉलिवुड के लिए ये दिन सबसे बुरे दिनों में कहे जा सकते हैं. एक वक्त था जब इन्हीं स्टार्स के पीछे भीड़ लगी होती थी. फिल्म देखने के लिए लंबी लाइन्स होती थी. टिकिट्स ब्लैक में बिकते थे. फैंस उनके साथ फोटो खींचने के लिए पागल हो जाते थे. लेकिन अब हालात बिल्कुल उलटे हैं. औऱ इस बात का अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि आज रीलीज हुई महेश भट्ट की फिल्म इस साल की सबसे बड़ी फ्लॉप बनकर सामने आई है. सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से बॉलिवुड का माहौल बिल्कुल बदल गया है. बॉलिवुड में नेपोटिज्म की बहस औऱ पुरजोर हो गई है. और इसी के चलते स्टार किड्स पब्लिक के गुस्से का शिकार हो रहे हैं.

महेश भट्ट निर्देशित आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त स्टारर फिल्म सड़क 2 आज ओटीटी प्लेटफॉर्म डिजनी हॉटस्टार पर रीलीज हो गई है. इसके रीलीज होने के बाद यू़जर्स इस फिल्म को जबरदस्त तरीके से ट्रोल कर रहें है. बता दें, जबसे सड़क 2 का ट्रेलर रीलीज हुआ तब से लोगों के अंदर इस फिल्म को लेकर काफी आक्रोश है जो सोशल मीडिया पर सामने आ रहा है. आज इस फिल्म को काफी खराब रेटिंग भी मिल रही है.यहा तक की IMDB में भी सड़क 2 को 10 में 1.1 रेटिंग मिल रही है.

हालांकि इसका इशारा पहले ही मिल गया था कि .ये फिल्म बेहद बुरी तरह से पिटने वाली है, क्योंकि फिल्म के ट्रेलर को जो हाल हुआ सब देख चुके थे इसीलिए इस फिल्म को हिट करने के लिए डिज्नी हॉस्टार ने विज्ञापन का सहारा लेकर लोगों को ललचाने की कोशिश की लेकिन डिज्नी की ये कोशिश भी उसपर उल्टी ही पड़ गई. मतलब डिज्नी के प्रचार में पैसे भी गए और उल्टी गालियां पड़ी सो अलग और लोग अनसब्सक्राइब कर रहे है वो नुकसान अलग.

दरअसल डिजनी ने अपने फेसबुक पेज पर इस फिल्म के लिए एक विज्ञापन जारी करते हुए इसे देखने की लोगों से अपील की लेकिन लोगों ने डिजनी को ऐसे ऐसे जवाब दिए जिसकी उम्मीद शायद उसे भी नहीं होगी.
किसी ने कहा कि, ‘जब आप जानते है . इसकी कोई फिल्म नहीं देखना चाहता, तो बार-बार इशकी फोटो क्यों लगा रहे है। किसी स्टर्गलर एक्टर की फिल्म लाओं तब देखेंगे’.

‘एक यूजर ने लिखा, इन लोगों की फिल्म देखने से अच्छा है तो NDRF को डोनेट करना सही होगा’, ‘एक यूजर ने तो लिखा, अब समय आ गया है बॉलीवुड में से कुछ मछलियों को सड़क लाने का’. ‘पाकिस्तान प्रेमियो की फिल्म कौन देखेगा. इसका फिल्म का बहिष्कार करों’ एक यूजर ने तो आलिया भट्ट के एसी तस्वीर लगा दी जिसमें वो खुद सड़क पर खड़े हुए भीक मांग रही है. ऐसे तमाम कॉमेट सोशल मीडिया पर सामने जो फिल्म को लेकर देश के आक्रोश को बय़ां करता है. हमने फेसबुक पेज जो कॉमेंट पढ़े उसमें से लगभग 90 फीसद कॉमेंट इस फिल्म और डिज़नी के खिलाफ ही मिले.

जाहिर है अगर इस विज्ञापन पर मिल रहे प्रतिसाद पर अगर डिज्नी की नज़र पड़ गई होगी तो वो इसपर पैसे खर्च नहीं करेंगे, क्यों ये फिल्म तो पिट रही है लेकिन डिज्नी हॉटस्टार को भी साथ में लेकर डूब रही है.

Check Also

School Reopen : यूपी में कल सुबह स्कूल-कॉलेज खुलेंगे या नहीं, आ गया योगी का फैसला

लखनऊ कोरोना महामारी के चलते उत्तर प्रदेश में कल यानी कि सोमवार से स्कूल-कॉलेज नहीं ...