Thursday , September 24 2020
Breaking News
Home / क्राइम / सुशांत का ‘जिगरी’ बनने वाला संदीप सिंह आया लपेटे में, दुबई कनेक्शन की होगी जांच !

सुशांत का ‘जिगरी’ बनने वाला संदीप सिंह आया लपेटे में, दुबई कनेक्शन की होगी जांच !

जब से सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए सीबीआई को जिम्मेदारी मिली है तब से ही नए नए चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. ये सब देखकर उस गैंग की अंदर ही अंदर घिग्घी बंधी हुई है जो इस केस को आत्महत्या करार देने में लगा हुआ था. क्यों कि कहीं ना कहीं सुशांत की मौत से बॉलीवुड गैंग का कनेक्शन जुड़ा हुआ है. मुंबई पुलिस भी केस को सुलझाने के बजाय लगातार रायता फैलाने में लगी हुई थी. जो इस बात की इशारा करता है पुलिस पर जरूर कोई दवाब था. लेकिन अब सीबीआई धीरे धीरे सच्चाई चलाने में लगी हुई है. इसी बीच रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट के बाद अब इस केस में एक नाम सबस ज्यादा चर्चाओं में है. जिसका नाम है संदीप सिंह. जिसे लेकर एक बाद एक नए खुलासे हो रहे हैं.

खुद को सुशांत को अपना सबसे करीबी दोस्त बताने वाला फिल्ममेकर संदीप सिंह किस तरह से सुशांत के दुश्मन की भूमिका में नज़र रहा है उसे लेकर बड़े सबूत सामने आए. दरअसल अब संदीप सिंह की कॉल डिटेल्स सामने आई हैं. जिससे बड़ा खुलासा हुआ है कि पिछले 1 साल में संदीप सिंह और सुशांत सिंह राजपूत के बीच में कोई भी बातचीत नहीं हुई थी. यानी कि जो संदीप अपने आपको सुशांत का सबसे करीबी बताता रहा है अब वो दावा यहीं खत्म हो जाता है.

बता दें, सुशांत सिंह के परिवार ने भी संदीप सिंह पर सवाल उठाए हैं. क्यों कि सुशांत की मौत के बाद संदीप सिंह मॉर्चरी से लेकर हर उस फ्रंट पर नज़र आ रहा था जो कई तरह के सवाल उठाता है कि आखिर संदीप भी सुशांत की मौत के सबूतों पर पर्दा डालने की कोशिश कर रहा था. ऐसा किस लिए कर रहा था वो भी जल्द ही सामने आ जाएगा.

कॉल डिटेल्स के मुताबिक, संदीप सिंह ने पिछले 1 साल में सुशांत को एक भी बार फोन नहीं किया. बावजूद इसके वे सुशांत को अपना करीबी दोस्त बताते आया है. सुशात का परिवार पहले दिन से ये दावा कर रहा है कि वे संदीप सिंह को नहीं जानते. उन्हें ये भी नहीं मालूम कि संदीप सुशांत के करीबी था.

सुशांत सिंह की मौत के बाद संदीप सिंह फ्रंट पर काम करते दिखाई दिया है. अस्पताल से लेकर श्मशान घाट तक संदीप सिंह सबसे आगे नजर आया. कूपर अस्पताल में सारा काम संदीप सिंह की देखरेख में हुआ था. सुशांत की बहन के साथ भी संदीप सिंह ही दिखा था.

दूसरी तरफ, ये भी पता चला है कि संदीप सिह ने एंबुलेस के ड्राइवर को कॉल किया था. संदीप ने 14 जून को 3 बार और 16 जून को एक बार ड्राइवर को कॉल किया था. कुल मिलाकर संदीप और एंबुलेंस ड्राइवर के बीच 4 बार बातचीत हुई थी. एंबुलेंस ड्राइवर से जब इस बारे में पूछा गया तो उसने कुछ भी बोलने से मना कर दिया है. लेकिन अब जिस तरह से संदीप सिंह को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या संदीप सिंह को अस्पताल में किसी ने भेजा था. क्योंकि सुशांत संग तो उनकी पिछले 1 साल में कोई बात ही नहीं हुई थी, तो फिर वो आगे आकर सब लीड क्यों कर रहा था. उधर संदीप सिंह के दुबई कनेक्शन की भी बात सामने आ रही है. बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने संदीप सिंह के दुबई जाने पर सवाल उठाए हैं. सुब्रमण्यम स्वामी ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘संदिग्ध संदीप सिंह से भी सवाल-जवाब होने चाहिए कि वो कितनी बार दुबई गया और क्यों गया?’

स्वामी ने एक और ट्वीट कर लिखा है कि, “जैसे एम्स के डाक्टर्स को सुनंदा पुष्कर के पेट में असली जहर मिला था.. वैसा श्रीदेवी और सुशांत के केस में नहीं हुआ. मामले में दुबई के एक ड्रग डीलर आयुष खान ने सुशांत की हत्या के दिन सुशांत से मुलाकात की थी। क्यों? इसके अलावा बीते दिनों सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई नीरज सिंह ने भी मांग की थी कि सिद्धार्थ पिठानी और संदीप सिंह से थर्ड डिग्री में पूछताछ की जरूरत है. उन्होंने कहा था कि ये दोनों ही अंतिम संस्कार के वक्त सभी की नज़रों में आए थे. यानी कि हर तरफ से संदीप सिंह की संदिग्ध भूमिका पर सवाल खड़े हो रहे हैं. खैर अब देखना ये होगा कि सुंशात की मौत को लेकर सीबीआई की जांच में और क्या कुछ खुलासा होता है.

Check Also

बड़ी कामयाबी : लेजर-गाइडेड ऐंटी टैंक मिसाइल दागेगा हमारा ‘अर्जुन’, कई किलोमीटर दूर उड़ेंगे दुश्मन के परखच्‍चे

नई दिल्‍ली चीन सीमा पर तनाव के बीच भारत रोज नए-नए हथियारों का टेस्‍ट कर ...