Monday , September 21 2020
Breaking News
Home / जरा हटके / सुशांत की मौत के दिन वाली ‘मिस्‍ट्री वुमेन’ का खुला राज, रिया के भाई से जुड़े हैं तार

सुशांत की मौत के दिन वाली ‘मिस्‍ट्री वुमेन’ का खुला राज, रिया के भाई से जुड़े हैं तार

सुशांत सिंह राजपूत ने जिस दिन खुदकुशी की थी, उस दिन एक महिला उनकी बिल्डिंग में आई थी । ये लड़की कौन थी, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल रही थी । बिल्डिंग के गार्ड ने बताया था कि उस दिन ये महिला आई थी, मुंह पर मास्‍क था और उसे लगा कि वो सुशांत की रिश्‍तेदार में से कोई है इसलिए उसने उसे जाने दिया था । महिला के बारे में पता लगाया जा रहा था । अब जानकारी मिल रही है कि इस महिला के बारे में पता चल गया है ।

रिया के भाई की करीबी दोस्‍त
मुंबई पुलिस के सूत्रों के मुताबिक ये महिला रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती की दोस्त है । महिला का नाम जमीला है। दरअसल इस महिला का खुलासा सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो के बाद हुआ । जिसमें एक संदिग्ध महिला उनकी बिल्डिंग में जाती हुई दिखाई दी थी, ठीक उसी दिन जिस दिन उन्‍होने अपनी जान ले ली थी। मुंबई पुलिस सूत्रों ने इस महिला का पता अब लगा लिया है । ये महिला रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक की दोस्त है ।

सुशांत को देखने आई थी जमीला

मिली जानकारी के अनुसार जमीला अपनी दूसरी दोस्त प्रियंका खेमानी और महेश शेट्टी के साथ सुशांत की मौत की खबर सुनकर उन्हें देखने घर पहुंची थीं। लेकिन वहां मौजूद पुलिस की टीम ने उन्हें सुशांत के घर में घुसने नहीं दिया और वह घर के स्टाफ से मिलने के बाद वहां से चली गई थीं । सोशल मीडिया पर जमीला की एक और तस्‍वीर सामने आई है, जहां जमीला और शौविक व सुशांत और रिया समेत दूसरे लोगों के साथ एक ही तस्‍वीर में हैं ।

उलझ रहा है मामला

आपको बता दें सुशांत सिंह राजूपत मामला और गहराता जा रहा है । रिया और सुशांत रिलेशनशिप में थे,  सुशांत के परिवार ने रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाए हैं । मामले में रिया के खिलाफ जांच चल रही है । सुशांत के मनी मैटर को लेकर भी रिया घेरे में है, प्रवर्तन निदेशालय उनसे पूछताछ कर रहा है । रिया पर सुशांत के पैसे हड़पने से लेकर, उन्‍हें आत्‍महत्‍या के लिए उकसाने तक का आरोप है ।

Check Also

ढूंढ-ढूंढकर ढेर कर रही है सेना, जान बचाने के लिए जमीन के नीचे दुबके आतंकी

कश्मीर घाटी में आतंक दम तोड़ रहा है. सेना ने आतंकवादियों की कमर तोड़ दी ...