Saturday , September 26 2020
Breaking News
Home / फिल्म / सुशांत केस : ‘मिस्ट्री गर्ल’ बोले जाने पर भड़कीं फरहान की गर्लफ्रेंड, शिबानी ने बताया- वो कौन थी?

सुशांत केस : ‘मिस्ट्री गर्ल’ बोले जाने पर भड़कीं फरहान की गर्लफ्रेंड, शिबानी ने बताया- वो कौन थी?

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के दिन उनके घर जाने वाली मिस्ट्री गर्ल का राज खुल गया है। 14 जून के एक वीडियो में ब्लू और व्हाइट रंग की स्ट्रिप्ड शर्ट पहने एक लड़की सुशांत के घर में जाती नजर आई थी। अब यह खुलासा हुआ है कि यह लड़की सुशांत की पीआर पर्सन और असिस्टेंट राधिका निहलानी हैं। इससे पहले इस तस्वीर को शिबानी दांडेकर की तस्वीर बताया जा रहा था। शिबानी ने खुद सामने आकर यह सच बताया। शिबानी और अभिनेता फरहान अख्तर के बीच भी रिश्ते की बात सामने आती रही हैं।

शिबानी ने ट्वीट किया- ‘‘ये मैं नहीं हूं और ये सिमोन भी नहीं है। शक करने से पहले कृपया फैक्ट चैक कर लें। ये सुशांत सिंह राजपूत की पीआर पर्सन और असिस्टेंट राधिका निहलानी हैं। फेक न्यूज को फैलाना बंद करें। बहुत हो गया। मेरी खामोशी आपको इस बात की इजाजत नहीं देती है कि आप झूठ और घृणा फैलाएं।’’

कौन हैं राधिका निहलानी?
फिल्म निर्माता पहलाज निहलानी की बहू राधिका निहलानी, सुशांत सिंह राजपूत की पीआर थीं। वे अभिनेता की कंपनी थिंक इन फाउंडेशन की को फाउंडर हैं। सुशांत मामले में मुंबई पुलिस ने राधिका से भी पूछताछ की थी।

एक वीडियो के आधार पर सवाल उठाया जा रहा था

The strategy for Think Ink since inception has been to stay true ...
एक टीवी न्यूज चैनल द्वारा जारी एक वीडियो में ब्लू और व्हाइट रंग की स्ट्रिप्ड शर्ट पहने एक लड़की भी सुशांत के बिल्डिंग कंपाउंड में दौड़ती नजर आती है। वह जाकर इस ब्लैक ड्रेस वाले शख्स से मिलती है और कुछ बात करती हैं। इसके बाद ब्लैक ड्रेस वाले व्यक्ति के हाथ से बैग गायब नजर आता है। खास बात यह है कि जिस समय यह सब हो रहा है, तब मुंबई पुलिस भी वहीं मौजूद रहती है।

सुशांत के पिता के वकील ने भी सवाल उठाया था
वीडियो देखने के बाद सुशांत की फैमिली वकील विकास सिंह ने महिला की पहचान को लेकर सवाल उठाया था। उन्होंने कहा था कि अगर कोई आदमी घर से कुछ लेकर जा रहा है तो यह संदिग्ध है। अगर वह किसी लड़की से बात करता है, जो बाद में गायब हो जाती है। यह बहुत ही संदिग्ध है। उस लड़की की पहचान की जानी चाहिए। विकास ने इसे लेकर मुंबई पुलिस को भी घेरा था। उनका कहना था कि मुंबई पुलिस की मौजूदगी में कैसे एक अनजान शख्स और महिला क्राइम सीन में आ-जा सकती है। उन्होंने संदेह जताया कि कहीं यह सब सबूत मिटाने के लिए तो नहीं किया गया?

Check Also

NCB के सामने पेशी : दीपिका ने कबूली ‘ड्रग्स चैट’ की बात, ‘डूप’ के सवाल का नहीं दिया जवाब

ड्रग चैट केस में दीपिका पादुकोण और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश से एनसीबी की टीम पूछताछ कर रही है। इस ...