Saturday , September 19 2020
Breaking News
Home / क्राइम / सुशांत केस में रिया का ड्रग्स कनेक्शन, ED ने मैनेजर को भेजा समन, ANB भी लिया ऐक्‍शन

सुशांत केस में रिया का ड्रग्स कनेक्शन, ED ने मैनेजर को भेजा समन, ANB भी लिया ऐक्‍शन

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत के केस में रिया चक्रवर्ती के वॉट्सऐप चैट ने न सिर्फ बड़ा खुलासा हुआ है, बल्‍क‍ि इस पूरे मामले ने नया मोड़ ले लिया है। रिया चक्रवर्ती के डिलीट किए गए वॉट्सऐप चैट को प्रवर्तन निदेशालय ने रीट्रीव किया है। बुधवार को इसी मामले में ईडी ने रिया चक्रवर्ती के टैलेंट मैनेजर जया साहा को पूछताछ के लिए समन भेजा है, जबकि एंटी नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो (एएनबी) के अध‍िकारी भी मीटिंग करने वाले हैं। इस मीटिंग में सुशांत केस में ‘ड्रग ऐंगल’ पर चर्चा होगी और आगे की कार्रवाई तय की जाएगी।

बता दें कि रिया की इन वॉट्सऐप चैट से यह आशंका जाहिर हो रही है कि रिया चक्रवर्ती सुशांत को ड्रग्‍स दे रही थीं। अब सुशांत को इस बारे में जानकारी थी या नहीं, यह जांच का विषय है, लेकिन रिया ड्रग चैट ने मामले को नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो के दायरे में भी लाकर खड़ा कर दिया है। रिया की चैट्स के बाद यकीनन अब इस केस की दिशा ही बदल गई।
इस खुलासे के बाद सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी ट्वीट कर सीबीआई से तुरंत ऐक्शन लिए जाने की गुहार लगाई है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘यह एक आपराधिक मामला है। सीबीआई को इस पर तुरंत ऐक्शन लेना चाहिए।’
आपको बता दें कि कई मीडिया हाउसेज के हाथ रिया के ये ड्रग चैट लगे हैं। इनमें रिया कथित तौर पर एक ड्रग डीलर से गैरकानूनी ड्रग्स जैसे MDMA, हशीश और मैरुआना के इस्तेमाल पर चर्चा कर रही हैं। रिया के कुछ मेसेज सामने आए हैं जिसमें उन्होंने नवंबर 2019 में टैलेंट मैनेजमेंट इंप्लॉयी जया साहा और कथित ड्रग डीलर गौरव आर्या से चैट में कथित तौर पर सुशांत को ड्रग दिए जाने की बात की है।

Check Also

अनुच्छेद 370, राम मंदिर और CAA के बाद बचा UCC, सरकार अब इसे लाने की कर रही तैयारी

अपने अहम मुद्दों को एक-एक कर पूरा करने में सफल होने के पश्चात अब भारतीय ...