Thursday , November 26 2020
Breaking News
Home / क्राइम / सुशांत केस : 17 करोड़ के पेमेंट की जांच के केंद्र में प्रोड्यूसर, ED को चाहिए इन सवालों के जवाब

सुशांत केस : 17 करोड़ के पेमेंट की जांच के केंद्र में प्रोड्यूसर, ED को चाहिए इन सवालों के जवाब

बॉलिवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत के केस में सीबीआई की अलावा मनी लॉन्ड्रिंग के ऐंगल से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और ड्रग्स के ऐंगल से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) अपनी जांच कर रहे हैं। अब खबर मिली है कि फिल्म ‘राब्ता’ के लिए सुशांत को किए गए 17 करोड़ के पेमेंट की कोई जानकारी हासिल नहीं हो रही है। यह पेमेंट साल 2017 में किया गया था।

आज तक’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सूत्रों से पता चला है कि इसी पेमेंट के संबंध में प्रड्यूसर दिनेश विजान से पूछताछ भी की गई थी। ईडी को शक है कि इस पेमेंट से जुड़ी कुछ जानकारियां प्रोड्यूसर की ओर से छिपाई गई हैं। बताया जा रहा है कि विदेशों में हुई फिल्म की शूटिंग पैसा उसी देश में खर्च में किया जाता है और इसी में हेर-फेर करके इस मद में से ऐक्टर्स को पेमेंट कर दिया जाता है। ईडी को यह भी शक है कि यह पैसा हवाला के जरिए भारत में मंगाया जाता है।

दिनेश विजान इस संबंध में ईडी को सभी कागजात नहीं दे सके थे जो बाद में उनके घर छापेमारी में बरामद किए गए थे। ईडी के सूत्रों ने बताया है कि इन कागजातों से पता चलता है कि फिल्म का बजट 50 करोड़ रुपये का था जिसमें से 17 करोड़ रुपये सुशांत को दिए गए थे।

बता दें कि सुशांत की मौत के बाद उनके पिता केके सिंह ने दर्ज कराई गई अपनी शिकायत में रिया चक्रवर्ती पर सुशांत के 15 करोड़ रुपये गायब करने का आरोप लगाया था। हालांकि अभी तक इस जांच में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ कोई सबूत हासिल नहीं हो सके हैं।

loading...
loading...

Check Also

UP : ऑटो में बिठाकर लोगों का कर देता मर्डर, ऐसे पकड़ा गया ये खूंखार सीरियल किलर

मथुरा। तीन हत्याओं के मामले में वांछित चल रहे अपराधी को आखिरकार पुलिस ने मुठभेड़ ...