Thursday , October 1 2020
Breaking News
Home / क्राइम / सुशांत केस : CBI की आहट मिलते ही बोली उद्धव की BMC- 7 दिन के बाद रुके तो ‘क्वारंटीन’

सुशांत केस : CBI की आहट मिलते ही बोली उद्धव की BMC- 7 दिन के बाद रुके तो ‘क्वारंटीन’

बॉलिवुड ऐक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बुधवार को सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला आया। कोर्ट ने केस की जांच सीबीआई को सौंपने की बात कही। हालांकि, इस निर्णय के बाद महाराष्‍ट्र सरकार और मुंबई पुलिस के बीच हलचल तेज हो गई। इस बीच बीएमसी का केस को लेकर बयान आया है।

बीएमसी ने कहा कि अगर सीबीआई की प्‍लानिंग मुंबई में 7 से कम दिनों तक रुकने की है तो उन्‍हें क्‍वारंटीन नहीं किया जाएगा। हालांकि, अगर वे 7 से ज्‍यादा दिन रुकना चाहते हैं तो उन्‍हें छूट की अनुमति लेनी होगी। गौरतलब है कि बीएमसी का यह बयान तब आया है जब देश और दुनिया में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद हर तरफ लोग खुशी जाहिर कर रहे हैं।
दो पुलिसवालों से भी हो सकती है पूछताछ
बताया जा रहा है कि सीबीआई एसआईटी मामले में मुंबई के दो टॉप पुलिसवालों से भी पूछताछ करेगी। आरोप है कि इसमें से एक अफसर केस के मुख्य संदिग्ध के साथ लगातार टच में थे। वहीं, दूसरे अफसर ने सुशांत के जीजा की शिकायत को गंभीरता से नहीं लिया।बिहार पुलिस के अफसर को किया गया था क्‍वारंटीन
बता दें, इससे पहले जब पटना में सुशांत के पिता के के सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी, तब बिहार पुलिस की एक टीम मामले की जांच करने मुंबई पहुंची थी। मुंबई पुलिस पर आरोप लगा कि उसने बिहार पुलिस के अफसरों को सहयोग नहीं किया। इसके बाद केस की जांच के लिए बिहार के आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी को मुंबई भेजा गया लेकिन उन्‍हें वहां क्‍वारंटीन कर दिया गया। जब बिहार पुलिस की ओर से तिवारी को क्वारंटीन से मुक्त करने के लिए लेटर भेजा गया तो बीएमसी ने कहा कि उन्हें पत्र मिला है और जल्द ही इस पर उचित फैसला लिया जाएगा।

loading...
loading...

Check Also

हाथरस कांड पर बोले सपा नेता- रात में अंतिम संस्कार करते हो, आप हिंदू नहीं हो योगी जी..

हाथरस की बेटी का गैंगरेप और कत्ल किया जाता है। योगी की पुलिस और हाथरस ...