Tuesday , September 29 2020
Breaking News
Home / ख़बर / सुशांत केस CBI को सौंपे जाने पर पहली प्रतिक्रिया दीं रिया, ये बात बोली

सुशांत केस CBI को सौंपे जाने पर पहली प्रतिक्रिया दीं रिया, ये बात बोली

नई दिल्ली. सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच CBI को दे दी गई है। इस मामले पर अब रिया चक्रवर्ती की तरफ से स्टेटमेंट जारी किया गया है। रिया के वकील का कहना है कि रिया सीबीआई जांच में सहयोग करेंगी।

रिया चक्रवर्ती ने बिहार से केस मुंबई पुलिस को देने की याचिका सुप्रीम कोर्ट में दी थी। इस मामले की जांच कौन करेगा इस पर SC ने आज (बुधवार) फैसला दिया है। सीबीआई के हाथ जांच जाने के बाद रिया के वकील सतीश मानेशिंदे का कहना है, रिया सीबीआई के सामने हाजिर होकर जांच का सामना करेंगी जैसे कि वह मुंबई पुलिस और प्रवर्तन निदेशालय की जांच में कर चुकी हैं। रिया का मानना है कि कोई भी एजेंसी जांच कर ले सच नहीं बदलेगा।

सुशांत सिंह राजपूत को गुजरे हुए 2 महीने से ज्यादा वक्त गुजर चुका है। इस मामले में मुंबई पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई है। सुप्रीम कोर्ट ने भी इस बात को माना है। सुशांत का परिवार सीबीआई जांच की मांग कर रहा था। बिहार सरकार की संस्तुति पर केंद्र ने जांच की अनुमति दे दी थी। वहीं महाराष्ट्र सरकार का कहना था कि मुंबई पुलिस सक्षम है। सीबीआई की जरूरत नहीं साथ ही बिहार सरकार को केस रेफर करने का हक नहीं। इस पर सुप्रीम कोर्ट ने आज सुशांत के परिवार और बिहार सरकार के पक्ष में फैसला दिया है।

कोर्ट ने कहा कि सच सामने आना जरूरी है। रिया चक्रवर्ती भी सीबीआई जांच चाहती थीं। बता दें कि रिया सोशल मीडिया पर पोस्ट कर चुकी हैं कि वह CBI जांच चाहती हैं। इस पोस्ट में उन्होंने गृहमंत्री अमित शाह को भी टैग किया था।

loading...
loading...

Check Also

अनलॉक 5.0 : 1 अक्टूबर से खुलेंगे सिनेमा-मल्टीप्लेक्स, जानें और क्या छूट हैं संभव !

नई दिल्ली। जैसे-जैसे अनलॉक के चौथे चरण की समय सीमा खत्म हो रही है, केंद्रीय गृह ...