Sunday , July 12 2020
Breaking News
Home / फिल्म / सुशांत के अंतरिक्ष-प्रेम का एक और सबूत है ये Video, देखें कैसे एक्टर बन गए थे एलियन !

सुशांत के अंतरिक्ष-प्रेम का एक और सबूत है ये Video, देखें कैसे एक्टर बन गए थे एलियन !

सुशांत सिंह राजपूत ने बीती 14 जून को मुंबई में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। अचानक से यह खबर सुनकर उनके चाहने वालों को गहरा धक्का लगा। अपनी ऐक्टिंग से लोगों के दिल में उतरने वाले सुशांत स्पेस और एस्ट्रोनॉमी के बहुत पसंद करते थे। उनके कई पुराने फोटोज और और वीडियोज इस बात को साबित भी करते हैं। अब उनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

एलियन का मास्क पहने सुशांत सिंह राजपूत

सोशल मीडिया पर हाल ही में वायरल हो रहे इस पुराने वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत ने एलियन का मास्क पहन रखा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह अपने दोस्त के साथ जमकर मस्ती कर रहे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच
सुशांत सिंह राजपूत की अंतिम पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी आ चुकी है, उसमें उनकी मौत का कारण Asphyxia due to hanging बताया गया है। इस मामले में पुलिस ने दो दर्जन से अधिक लोगों के साथ पूछताछ की है। सुशांत की मौत के बाद से यह भी बताया जा रहा कि वह पिछले कुछ महीने से डिप्रेशन का इलाज करा रहे थे। वहीं, दूसरी तरफ उनकी मौत से बॉलिवुड में नपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ी हुई है।

सुशांत सिंह राजपूत की लास्ट फिल्म
सुशांत सिंह राजपूत आखिरी बार डायरेक्टर नितेश तिवारी की फिल्म ‘छिछोरे’ में नजर आए थे। अब उनकी लास्ट फिल्म ‘दिल बेचारा’ 24 अप्रैल को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। मुकेश छाबड़ा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में सुशांत के साथ संजना संघी ने काम किया है।

Check Also

ऋचा चड्ढा को सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर ट्रोल करने की कोशिश, करारा जवाब मिला

बॉलीवुड के यंग एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने बीती 14 जून को ...