Sunday , September 20 2020
Breaking News
Home / क्राइम / सुशांत के पिता ने खुद को बेटे का कानूनी वारिस घोषित किया, इसके पीछे है ये बड़ी वजह

सुशांत के पिता ने खुद को बेटे का कानूनी वारिस घोषित किया, इसके पीछे है ये बड़ी वजह

पटना/मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने बुधवार को कहा कि वे ही अपने बेटे के कानूनी उत्तराधिकारी हैं। उन्होंने कहा कि सुशांत ने अपने जीवन में जिन वकीलों, चार्टर्ड अकाउंटेंट्स और प्रोफेशनल्स को रखा था, उनकी सेवाएं ले रखी थीं, वे अब खत्म होती हैं। वे सुशांत के बारे में कुछ भी बताने के अधिकारी नहीं हैं। अगर कोई भी ऐसा करता है तो उसे पहले मेरी मंजूरी लेनी होगी। सुशांत के परिवार में अब मैं और उसकी बहनें ही शामिल हैं।

अब कोई और सुशांत की ओर से बयान दे तो गैर-कानूनी होगा

केके सिंह ने यह बयान तब जारी किया, जब कुछ वकीलों ने मीडिया में यह कहकर बयान जारी किया कि उन्हें सुशांत ने हायर किया था। केके सिंह ने कहा कि इन वकीलों ने मीडिया में कथित रूप से सुशांत के साथ हुई बातचीत के बारे में बताया। बार काउंसिल ऑफ इंडिया और इंडियन एविडेंस एक्ट के नियमों के मुताबिक ऐसा नहीं किया जा सकता है।

मेरे और बहनों के अलावा कोई परिवार होने का दावा करे तो यह गलत

उन्होंने यह भी कहा- मैं यह भी स्पष्ट कर दूं कि सुशांत के परिवार में केवल मैं और उसकी बहनें ही शामिल हैं। हमने वरुण सिंह को अपना वकील नियुक्त किया था और उनके जरिए वरिष्ठ वकील विकास सिंह हमारे परिवार को रिप्रेजेंट करेंगे। अगर कोई और भी परिवार का सदस्य होने के दावा करता है तो मैं इसे मंजूरी नहीं देता हूं।

Check Also

जया बच्चन को खूब सुनाईं ये पाकिस्तानी एक्ट्रेस, आयशा खान ने कहा- अब उम्र का भी लिहाज नहीं करूंगी!

बॉलीवुड में इन दिनों वार पलटवार का खेल जारी है. आए दिन बॉलीवुड सेलिब्रिटी एक ...