Sunday , September 20 2020
Breaking News
Home / क्राइम / सुशांत के पुराने असिस्टेंट ने किया ऐसा खुलासा, रिया का ड्रग्स कनेक्शन और पुख्ता हो गया

सुशांत के पुराने असिस्टेंट ने किया ऐसा खुलासा, रिया का ड्रग्स कनेक्शन और पुख्ता हो गया

सुशांत सिंह राजपूत केस में हर दिन कई नए खुलासे हो रहे हैं। रीसेंटली रिया चक्रवर्ती की ड्रग डीलर की चैट सुर्खियों में आई। इस पर सुशांत के परिवार से लेकर उनके फैमिली ऐडवोकेट तक के बयान आ चुके हैं। अब सुशांत के साथ दिन-रात रहने वाले उनके असिस्टेंट अंकित आचार्या का रिऐक्शन भी आया है।

हेल्थ कॉन्शस थे सुशांत

अंकित आचार्या सुशांत के साथ काम कर चुके हैं। इस बीच वह मीडिया को कई अहम जानकारियां भी दे चुके हैं। सुशांत की लाइफ में रिया के आने के बाद वह काम करना बंद कर चुके थे। रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के पुराने स्टाफ से कई लोगों को निकाला था। अब ड्रग्स देने की बात सामने आने पर अंकित आचार्या ने मीडिया को बताया है कि उनके रहते सुशांत ने कभी ड्रग्स नहीं ली। वह हेल्थ को लेकर काफी सजग रहते थे। प्रोटीन, कैल्शियम और विटमिन्स जैसी चीजें ही लेते थे।

रिया देती थीं खाना
सुशांत का स्टाफ पहले भी बता चुका है कि कुक की जिम्मेदारी बस खाना बनाने तक ही थी। चॉय या कॉफी वगैरह सब रिया उनके हाथ से लेकर सुशांत को देती थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ईडी और सीबीआई ने रिया के डिलीट किए हुए मेसेज रिकवर किए हैं। इन मेसेजज में ड्रग्स देने की बात सामने आई है। एक चैट में रिया को जया साहा ने मेसेज भेजा है, चाय, कॉफी या पानी में 4 बूंदें डालो और उसे पीने दो। असर देखने के लिए 30 से 40 मिनट रुको। ये मेसेज 25 नवंबर 2019 का है।

strong>अंकित को मिल रही धमकियां

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अंकित आचार्या मीडिया में बयान देने के बाद अपनी जॉब खो चुके हैं। इतना ही नहीं उन्होंने कई बार सुरक्षा की गुहार लगाई है। उनका कहना है कि उनको जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं।

Share

Tags

Check Also

चीन के ‘जासूस’ भारतीय पत्रकार ने ग्लोबल टाइम्स में लिखा जो प्रोपेगेंडा, पढ़कर लग जाएगी आग

नई दिल्ली पिछले दिनों फ्रीलांस पत्रकार राजीव शर्मा को गिरफ्तार किए जाने के बाद पुलिस महकमे में ...