Saturday , September 26 2020
Breaking News
Home / फिल्म / सुशांत के ‘मेंटल हेल्थ प्रॉब्लम’ की बहन को थी पूरी खबर, देखिए वायरल स्क्रीनशॉट्स !

सुशांत के ‘मेंटल हेल्थ प्रॉब्लम’ की बहन को थी पूरी खबर, देखिए वायरल स्क्रीनशॉट्स !

सुशांत सिंह राजपूत केस में कई चैट्स सामने आ रहे हैं। रीसेंटली कुछ और स्क्रीनशॉट्स सामने आए हैं। दावा किया जा रहा है कि ये स्क्रीनशॉट्स सुशांत की एक्स मैनेजर श्रुति मोदी के वकील ने शेयर किए हैं। इसमें बताने की कोशिश की गई है कि सुशांत की बहन नीतू (सबसे बड़ी बहन रानी) ने उनसे सुशांत के इलाज का प्रिक्रिप्शन मांगा था।

श्रुति मोदी से की थी चैट
एक न्यूज़ चैनल की रिपोर्ट के मुताबिक, ये स्क्रीनशॉट श्रुति मोदी के वकील अशोक सारावगी ने शेयर किए हैं। इसमें सुशांत की बहन नीतू और श्रुति के बीच बातचीत दिखाई दे रही चैट्स नवंबर 2019 के हैं। प्रिस्क्रिप्शन 11 नवंबर का है और श्रुति ने उन्हें 26 नवंबर को भेजा था। नीतू ने ये भी कहा है कि वह ऐसे डॉक्टर से मिलना चाहती हैं जो घर आ सके। उन्होंने यह भी पूछा है कि डॉक्टर किस टाइम आ सकेगा। श्रुति ने उनको डॉक्टर का नंबर भी भेजा है जो कि साइकियाट्रिस्ट हैं।

रिया ने कही थी 2013 में डॉक्टर से मिलने की बात
बीते दिनों रिया चक्रवर्ती ने इंटरव्यू के दौरान कहा था कि सुशांत 2013 में साइकिआट्रिस्ट से मिल चुके हैं। इसके बाद अंकिता लोखंडे ने उनके जवाब में इंस्टा पोस्ट डाला था। इसमें लिखा था कि शुरुआत से 2016 तक वह सुशांत के साथ रही हैं। वह कभी साइकिआट्रिस्ट से नहीं मिले।

अंकिता ने कहा था- डिप्रेस नहीं हो सकते सुशांत
सुशांत की मौत के बाद उनके फ्लैटमेट्स ने बताया था कि वह डिप्रेशन में थे। हालांकि उनके जानने वाले और परिवार के लोगों का कहना है कि उन्हें सुशांत की बीमारी के बारे में नहीं पता था। उनकी एक्स- गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे का भी कहना है कि सुशांत डिप्रेस नहीं हो सकते।

Check Also

KWAN : बॉलिवुड ड्रग चैट में बार-बार आ रहा इसका नाम, आखिर ये है क्या?

सुशांत सिंह राजपूत के केस की जांच में रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के दौरान मामले में ड्रग्स का ...