Sunday , September 27 2020
Breaking News
Home / क्राइम / सुशांत के साथ जुड़ा सारा अली खान का नाम, क्या CBI करेगी पूछताछ ?

सुशांत के साथ जुड़ा सारा अली खान का नाम, क्या CBI करेगी पूछताछ ?

सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी में आई गर्लफ्रेड रिया ने उनकी जिंदगी बर्बाद करके रख दी. ये सुशांत के परिवार के आरोप है. इसके साथ ही लोगों को सिर्फ ये पता है, रिया के पहले सुशांत के जिंदगी में एक और लड़की थी और वो हैं अंकिता लोखंडे. लेकिन अब जो खुलासा हुआ है, उसने सबको चौंका कर रख दिया है. सुशांत के दोस्त ने सोशल मीडिया पर सुशांत के साथ सारा अली खान का नाम जोड़ा है और दावा किया है, कि ये दोनों रिलेशनशिप में थे और कई दिनों तक रहे. सारा अली खान सुशांत के प्यार में पागल थीं. लेकिन तभी तक जब तक सुशांत कामयाब थे. जैसे ही सुशांत की एक फिल्म फ्लॉप हुई सारा अली ने सुशांत से ब्रेकअप कर लिया था.

लेकिन क्यों? क्या बॉलीवुड माफिया के दबाव में ? ये सवाल सुशांत के उस दोस्त ने भी पूछा है. सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सैमुअल होकिप ने इंस्टाग्राम पर ये पोस्ट की है और लिखा है, ‘मुझे याद है कि केदारनाथ के प्रमोशन के दौरान सुशांत और सारा को पूरी तरह से प्यार हो गया था. दोनों को अलग करना मुश्किल था। दोनों बहुत ही प्योर और बचपन की मासूमियत से भरे हुए थे. सुशांत और सारा में एक दूसरे के प्रति बहुत सम्मान था, जो आजकल रिश्तों में बहुत कम देखने को मिलता है.’

सैमुअल होकिप ने आगे लिखा- ‘सारा, सुशांत के साथ उनके जीवन में मौजूद परिवार, दोस्त और स्टाफ सभी का सम्मान करती थीं. मुझे आश्चर्य है कि सोनचिरैया के बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन के बाद सारा अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिश्ता तोड़ने का फैसला किया था. क्या वो बॉलीवुड माफिया द्वारा किसी भी तरह के बनाए गए दबाव के कारण हुआ था?

सैमुअल के इस खुलासे के बाद सभी हैरान हैं. क्योंकि सारा अली खान ने भी खुलकर कभी सुशांत की मौत पर कोई बात नहीं की. बता दें, कि सारा ने सुशांत से साथ फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिल्म को दर्शकों की तरफ से अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला था. लेकिन इतनी करीबी के बाद भी सारा की ओर से सुशांत की मौत पर कोई रिएक्शन न आना. अब सवाल पैदा कर रहा है और सुशांत के फैंस को भी चौंका रहा है. तो क्या अब इस केस में अंकिता रिया के अलावा सीबीआई सारा अली खान से भी पूछताछ करेगी?

आपको बता दें, कि सैमुअल होकिप सुशांत सिंह राजपूत के बेहद करीबी दोस्त है. सैमुअल ने ही ये भी खुलासा किया था, कि रिया चक्रवर्ती की वजह से सुशांत अपनी बहन से परेशान हो गए थे. सुशांत की कथित आत्महत्या को दो महीने से ज्यादा वक्त बीत चुका है. लेकिन मुंबई पुलिस इस केस में किसी भी नतीजे तक नहीं पहुंच पाई थी, वो सिर्फ टाइम पास कर रही थी, जिसके बाद सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद अब जांच सीबीआई के हवाले कर दी गई है. सोशल मीडिया पर फैंस ने सुशांत को न्याय को लेकर मुहिम छेड़ रखी है.

 

Check Also

पीपीई किट में खुद को डॉक्टर बताए सफाईकर्मी, महिला मरीज बोली- डॉक्टर तो दूर रहने को कहते हैं, आप छू रहे हो

गाेड्डा जिले के सिकटिया काेविड सेंटर में महिला मरीजाें से छेड़छाड़ की घटना सामने आई ...