Thursday , October 29 2020
Breaking News
Home / क्राइम / सुशांत के ‘हत्यारों’ को बचाने की कोशिशें जारी, जांच में अब सामने आई ये बड़ी ‘लापरवाही’ !

सुशांत के ‘हत्यारों’ को बचाने की कोशिशें जारी, जांच में अब सामने आई ये बड़ी ‘लापरवाही’ !

सुशांत सिंह राजपूत के कत्ल को सुसाइड बताने वालों की अब खैर नहीं है, क्योंकि हत्यारों के गुनाहों से पर्दा उठने वाला है. एक-एक करके सारे राज़ खुल रहे हैं. CBI जांच के शुरू होने के साथ ही सुशांत के हत्यारों की बेचैनी बढ़ने लगी और अब कई ऐसे खुलासे हुए हैं जिससे ये समझा जाने लगा है कि सुशांत ने खुद से खुद को नहीं मारा, बल्कि किसी ने बड़ी ही बेरहमी से उसे मौत के मुंह में झोंक दिया. ऐसे सबूत सामने आने लगे हैं, जिससे ये शक यकीन में बदलता जा रहा है कि सुशांत को एक साजिश के तहत शिकार बनाया गया.

और अब इस केस में मुंबई फोरेंसिक लैब की बड़ी लापरवाही सामने आई है. सुशांत के विसरा का ड्रग्स टेस्ट नहीं हुआ था और मुम्बई फोरेंसिक लैब ने पता ही नहीं किया था कि सुशांत को ड्रग्स दिया गया था या नहीं. परिवार ने आरोप लगाया कि हो सकता कि सुशांत को जबरदस्ती ड्रग्स दिया गया था. बता दें कि मुंबई की फोरेंसिक लैब ने हाई प्रेशर थीन लेयर क्रोमैटोग्राफी टेस्ट नहीं किया था और सिर्फ सुशांत की रूटीन विसरा जांच की थी. अब सीबीआई इस बात की जांच कर रही है कि मुम्बई FSL ने ऐसा क्यों किया. इसके अलावा एम्स के डॉक्टर्स भी इसे लेकर सवाल उठा रहे हैं.

इससे पहले एम्स की ओर से सुशांत मामले की जांच करने के बाद सीबीआई को रिपोर्ट सौंपी गई थी. सुशांत केस की जांच कर रहे एम्स मेडिकल बोर्ड के प्रमुख डॉ. सुधीर गुप्ता के मुताबिक, इस मामले में एम्स और सीबीआई ने साथ में काम किया है, दोनों में सहमति भी बनी है लेकिन अभी भी विचार-विमर्श की जरूरत है.

इससे पहले सीबीआई ने सुशांत के कमरे में जाकर डमी ट्रायल लिया था, उसकी रिपोर्ट भी अभी आनी बाकी है. इसके अलावा भी सीबीआई कुछ रिपोर्ट्स का इंतजार कर रही हैं. सुशांत मामले में हो रही देरी पर सीबीआई ने कहा था कि इस मामले की हर एंगल से जांच हो रही है, इसलिए समय लग रहा है. बता दें कि इस मामले में सीबीआई, एनसीबी और ईडी समेत तीन जांच एजेंसियां जांच कर रही हैं.

loading...
loading...

Check Also

अमिताभ बच्चन की जिंदगी की वो गलतियां, जिनके लिये उनको आज भी होता बहुत पछतावा

बच्चन साहब इंडस्ट्री का वो नाम है जो कही न कही देश ही नही बल्कि ...