Thursday , October 1 2020
Breaking News
Home / फिल्म / सुशांत डेथ केस : रिया चक्रवर्ती की खुल गई पोल, खुद बोली- हां.. मैंने ड्रग्स लिया है!

सुशांत डेथ केस : रिया चक्रवर्ती की खुल गई पोल, खुद बोली- हां.. मैंने ड्रग्स लिया है!

सुशांत सिंह राजपूत केस में शुरु से ही सवालों के घेरे में रिया चक्रवर्ती रही हैं. आए दिन उन्हें लेकर ऐसे ऐसे खुलासे हुए हैं जिस वजह से रिया के लिए लोगों के सवाल खत्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं. हाल ही में रिया पर सुशांत मामले में पैसे की हेरी फेरी का आरोप लगाया गया था जिस वजह से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) रिया को लेकर धन शोधन की जांच कर रही थी. उस वक्त भी रिया को लेकर काफी सारे खुलासे किए गए थे लेकिन इस बार जो खबर सामने आई है उसे सुनने के बाद आपको भी यकीन नहीं होने वाला है.

बता दें कि धन शोधन के मामले की जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने रिया के पुराने व्हाट्सएप में पाया कि रिया किसी ड्रग्स डीलर के संपर्क में थीं. वहीं इसकी जांच के लिए नारकोटिक्स एजेंसी की मदद मांगी गई हैं. इस मामले में सबसे चौका देने वाली बात जो सामने आई है वो ये है कि ईडी के खुलासे के बाद रिया के वकील ने दावा किया है कि अभिनेत्री ने किसी तरह के ड्रग्स का सेवन नहीं किया है, इसले लिए अभिनेत्री किसी भी टेस्ट के लिए तैयार हैं.

लेकिन रिया चक्रवर्ती के वकील भले ही इस बात दावा कर रहे हैं कि अभिनेत्री ने किसी तरह के ड्रग्स का सेवन नहीं किया है, मगर 8 मार्च 2020 के चैट का इशारा ये बता रहा है कि रिया ने भी कभी ड्रग्स का सेवन किया है. चैट में साफ साफ देखा जा सकता है कि रिया ड्रग्स यूज कर चुकी हैं. अपने चैट में उन्होंने किसी तगड़े नशे वाले ड्रग्स के बारे में चर्चा भी की है. उन्होंने चैट में लिखा, ”अगर बहुत तेज नशा वाले ड्रग्स की बात करूं तो मैंने ज्यादा नहीं किया है. एक बार MDMA ही लिया था.”

वहीं एक दूसरी चैट में रिया फिर से गौरव आर्या नाम के शख्स से पूछ रही है कि – क्या तुम्हारे पास एमडी है? बता दें एमडी का पूरा मतलब तो उन्होंने नहीं बताया लेकिन माना जा रहा है कि ये एमडी नाम के किसी ड्रग्स की बात हो रही है. इसके बाद इसी साल 17 अप्रैल को रिया और मिरांडा सुशी नाम की आईडी वाले एक शख्स भी सामने आई है. माना जा रहा है कि ये चैट सैमुएल मिरांडा से हुई थी. इसमें मिरांडा ने लिखा था – हाय रिया..वो स्टफ लगभग खत्म हो चुका है, क्या हम इसे शोविक के दोस्त से ले लें, लेकिन उसके पास भी सिर्फ हैश और बड है. इसमें कोई शक नहीं है कि ये चैट ड्रग्स के बारे में हो रही थी. लेकिन इसका इस्तेमाल कौन करनेवाला था ये पता नहीं चल पाया है.

CBI और ED कर रही अलग-अलग जांच
इस पूरे मामले में फिलहाल देश की दो बड़ी एजेंसी- सीबीआई और ईडी- अलग अलग पहलुओं की पड़ताल कर रही हैं. सुशांत के पिता की शिकायत के बाद बिहार पुलिस ने रिया और उसके परिवार के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी. इसमें पैसों के लेन-देन में गड़बड़ी के आरोप लगे थे, जिसके बाद ईडी ने मनी लॉन्डरिंग का मामला दर्ज किया था.

वहीं, सुशांत के परिवार की मांग पर बिहार सरकार न सीबीआई जांच की सिफारिश की थी, जिसे केंद्र की तरफ से मंजूरी मिल गई थी. हालांकि, रिया चक्रवर्ती और मुंबई पुलिस ने इसे सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी थी, लेकिन कोर्ट की ओर से भी जांच को हरी झंडी मिली थी.

loading...
loading...

Check Also

शरीर दान करने का संकल्प लिए अमिताभ बच्चन, लोग बोले- आपको तो हेपेटाइटिस है सर

बॉलिवुड के महानायक अमिताभ बच्चन कई लोगों को रोल मॉडल हैं। वह सोशल मीडिया पर कई ऐसे ...