Sunday , September 27 2020
Breaking News
Home / फिल्म / सुशांत : मारिजुआना को ड्रग्स बोलने पर भड़कीं ऋचा चड्ढा, भांग-गांजे के फायदे गिना डाले

सुशांत : मारिजुआना को ड्रग्स बोलने पर भड़कीं ऋचा चड्ढा, भांग-गांजे के फायदे गिना डाले

सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग चैट्स सामने आने के बाद मामले में नया ट्विस्ट आ गया है। रिया चक्रवर्ती ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि सुशांत मारूआना लेते थे। वायरल चैट्स में कुछ और ड्रग्स के नाम सामने आए हैं। वहीं सुशांत के साथ काम करने वाले उनके असिस्टेंट कह चुके हैं कि वह अपनी हेल्थ को लेकर काफी सजग थे और रिया के आने के पहले तक ड्रग्स नहीं ली। अब ऋचा चड्ढा ने एक ट्वीट के जरिए मारूआना के फायदे बताए हैं।

ऋचा ने कहा, सोम के उपहार की न करें बेइज्जती
ऋचा चड्ढा ने ट्वीट किया है, जिस वक्त पूरी दुनिया मारूआना (गांजा) के औषधीय फायदे जान रही है तब हम इसे ड्रग्स बता रहे हैं। कृपया थोड़ी रिसर्च करें, सोम के इस उपहार की बेइज्जती करना बंद करें। जिन्हें कुछ पता नहीं उन्हें हमारे हेरिटेज या विश्वास का अपमान करने का कोई अधिकार नहीं।

बताए औषधीय पौधे
वहीं दूसरे ट्वीट में उन्होंने कैनबिस (भांग) को भोलेनाथ का प्रसाद बताया है। उन्होंने लिखा है कि आयुर्वेद में 5 पवित्र पौधों में इसका उल्लेख है। भांग को भोलेनाथ का प्रसाद माना जाता है और शिवरात्रि और होली पर इसे लेना लीगल भी है।

नारकोटिक्स ब्यूरो कर रहा जांच
बता दें कि वायरल ड्रग चैट से ये भी दावा किया जा रहा है कि रिया सुशांत को कैनबिस ऑइल दे रही थीं। सुशांत केस में सीबीआई, ईडी जांच कर रहे हैं वहीं नारकोटिक्स ब्यूरो ने भी रिया चक्रवर्ती और उनके भाई के खिलाफ केस दर्ज किया है। NCB की टीम मुंबई में है। जल्द रिया से पूछताछ हो सकती है।

Check Also

मुंबई में ड्रग नेक्सस का ‘किंग’ कौन, हीरोइनों को कौन बना रहा नशेड़ी?

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच में रिया चक्रवर्ती के बाद बॉलिवुड ...