Wednesday , September 23 2020
Breaking News
Home / Uncategorized / सुशांत : रिया ने अपने डैडी और ‘शुगर डैडी’ संग बनाया मर्डर का पूरा प्लान ?

सुशांत : रिया ने अपने डैडी और ‘शुगर डैडी’ संग बनाया मर्डर का पूरा प्लान ?

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई की टीम तेजी से जांच कर रही है। इसके साथ ही मामले की तह में जाने के लिए सुशांत के करीबियों से एक से अधिक बार पूछताछ कर रही है। वहीं, मामले को लेकर नए खुलासे भी हो रहे हैं। पहले सुशांत की दोस्त ने बताया था रिया चक्रवर्ती ने डॉक्टर पिता से सलाह ली थी। इस पर उन्होंने सुशांत को दवाएं दी थीं। अब ऐक्टर के जिम पार्टनर सुनील शुक्ला ने गंभीर आरोप लगाए हैं।

सुनील शुक्ला ने लगाए गंभीर आरोप
न्यूज चैनल टाइम्स नाउ से बात करते हुए सुनील शुक्ला ने बताया सुशांत सिंह राजपूत की हत्या की साजिश ‘दो डैडी’ द्वारा की गई थी। इसमें एक रिया चक्रवर्ती के जैविक पिता और दूसरा उनके ‘शुगर डैडी’ महेश भट्ट हैं। सुनील शुक्ला ने आगे कहा कि रिया ने अपने पिता के द्वारा दी गई दवाएं सुशांत को दी और रिया के घर छोड़कर जाने के बाद घर के किस व्यक्ति ने उसे दवा दी। घर में सुशांत के अलावा उनके फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, कुक नीरज और मैनेजर दीपेश सावंत था।

‘सुशांत की मानसिक क्षमता में कोई कमी नहीं थी’
सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करते हुए सुनील शुक्ला ने दावा किया है कि सुशांत की मानसिक क्षमता में कोई कमी नहीं थी। सुनील के अनुसार, वह सुशांत से जिम में मिलते थे और वर्कआउट करते थे। उन्होंने खुलासा किया कि ऐक्टर मल्टीविटमिन सप्लीमेंट ले रहा था।

सुशांत के पिता ने दर्ज कराया था मामला
सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित घर पर मृत पाए गए थे। सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने, मनी लॉन्ड्रिंग सहित तमाम आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई थी। रिया ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर केस के मुंबई ट्रांसफर करने की मांग की थी। सुप्रीम कोर्ट ने रिया की याचिका खारिज करते हुए केस सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया था।

मामले के अन्य आरोपियों से जल्द पूछताछ करेगी सीबीआई
बता दें की सीबीआई ने जो सुशांत केस में एफआईआर दर्ज की है उसमें रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार सहित सुशांत की पूर्व बिजनस मैनेजर श्रुति मोदी और हाउस मैनेजर सैमुएल मिरांडा को भी आरोपी बनाया है। माना जा रहा है कि जल्द ही अपनी प्राथमिक जांच करने के बाद सीबीआई इन सभी 6 आरोपियों से भी लंबी पूछताछ करेगी।

Check Also

परेशान समझकर अनजान को दे दी नौकरी, 2 हफ्ते में ही पलट गई पूरी कहानी !

कुछ बाते अक्सर सोचने पर मजबूर कर देती हैं कि क्या ऐसा भी हो सकता ...