Monday , July 13 2020
Breaking News
Home / फिल्म / सुशांत सिंह राजपूत को ‘डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी’ के लिए मिली थी कॉन्ट्रैक्ट से ज्यादा फीस?

सुशांत सिंह राजपूत को ‘डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी’ के लिए मिली थी कॉन्ट्रैक्ट से ज्यादा फीस?

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 15 दिन से ज्यादा वक्त गुजर चुका है। पुलिस उनकी आत्महत्या की वजह तलाश करने में जुटी हुई है। उनके जानने वालों और प्रफेशनल कॉन्टैक्ट्स से पूछताछ की जा रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यश राज फिल्म्स और सुशांत के बीच कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी भी पुलिस ने ली है। रीसेंट रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत को दूसरी फिल्म में 60 लाख के कॉन्ट्रैक्ट के बाद भी 1 करोड़ रुपये दिए गए थे।

3 फिल्मों का था कॉन्ट्रैक्ट सुशांत सिंह राजपूत की सूइसाइड के बाद उनकी यश राज फिल्म्स से अनबन की खबरें भी चर्चा में हैं।मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, 2012 से 2015 तक सुशांत का यश राज फिल्म्स से 3 फिल्मों का कॉन्ट्रैक्ट था। इस कॉन्ट्रैक्ट के तहत उन्हें प्रडक्शन हाउस से एक निश्चित अमाउंट दिया जाना था।

तीसरी फिल्म में मिलने थे 1 करोड़
रिपोर्ट के मुताबिक, पहली फिल्म के लिए उन्हें 30 लाख रुपये मिलने थे, अगर फिल्म हिट हो जाती तो दूसरी फिल्म के लिए 60 लाख रुपये और अगर दूसरी फिल्म सफल हो जाती तो तीसरी फिल्म के लिए उन्हें 1 करोड़ रुपये मिलने थे। फिल्म के हिट या फ्लॉप होने का पैरामीटर प्रडक्शन हाउस को तय करना था।

मिले कॉन्ट्रैक्ट से ज्यादा रुपये
कॉन्ट्रैक्ट के मुताबिक, पहली फिल्म ‘शुद्ध देसी रोमांस’ के लिए उन्हें 30 लाख रुपये दिए गए थे वहीं दूसरी फिल्म ‘डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी’ के लिए उन्हें 1 करोड़ रुपये दिए गए थे। उनके कॉन्ट्रैक्ट से हटकर ज्यादा रुपये क्यों दिए गए, यह बात साफ नहीं हो सकी।

‘पानी’ की वजह से हाथ से गईं फिल्में
शेखर कपूर सुशांत को लेकर ‘पानी’ बना रहे थे। यश राज फिल्म्स के मुताबिक फिल्म शेखर कपूर और आदित्य चोपड़ा के बीच क्रिएटिव डिफरेंसेज की वजह से यह फिल्म नहीं बन सकी थी। सुशांत ने इस फिल्म को 11 महीने दिए थे और जिसकी वजह से उनके हाथ से ‘राम लीला’, ‘बेफिक्रे’ जैसी कई फिल्में निकल गई थीं।

Check Also

शादीशुदा नाना पाटेकर के लिए दीवानी थीं मनीषा कोईराला, इस एक्ट्रेस के कारण टूटा रिश्ता !

बॉलीवुड एक्ट्रेस मनीषा कोइराला इस वर्ष 50 साल की हो जाएंगी । इसी के साथ ...