Friday , September 18 2020
Breaking News
Home / क्राइम / सुशांत सुसाइड केस में पुलिस का बड़ा खुलासा, पहली कोशिश में फेल होने के बाद..!

सुशांत सुसाइड केस में पुलिस का बड़ा खुलासा, पहली कोशिश में फेल होने के बाद..!

नई दिल्ली। बॉलीवुड (Bollywood) का जगमगाता सितारा, सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput death), जिनकी खुदकुशी (Suicide) का मामला लगातार सुर्खियों में है, आज भी लोग एक्टर की मौत पर सहज भरोसा नहीं कर पा रहे हैं कि सुशान्त (sushant singh rajput) जैसा हंसमुख खुशमिजाज कलाकार आखिर आत्महत्या (Suicide) कैसे कर सकता है। सुशान्त सिंह राजपूत (sushant singh rajput postmortem) की पोस्टमार्टम रिपोर्ट मे वैसे मौत की वजह आत्महत्या ही बताई गई है, पर पुलिस (Sushant Singh Rajput death investigation)की छानबीन में जो नतीजे सामने आए हैं उनमें कई और बातें सामने आने की संभावना हैं।

सूत्रों की माने तो एक्टर सुशान्त सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput death investigation) के फांसी वाले कमरे की जमीन पर बाथरोब के टुकड़े बरामद हुए हैं, इसके बिनाह पर पुलिस को आशंका है कि ऐसा भी हो सकता है कि सुशांत (sushant singh rajput suicide squad) ने पहले भी आत्महत्या की कोशिश की होगी, लेकिन वह कोशिश नाकाम रही होगी। पुलिस (police investigation)की जांच में सामने आया है कि, हो सकता है कि सुशांत ने पहले अपने बाथरूम में मौजूद बाथरोब को फंदे की तरह इस्तेमाल किया होगा, पर उसके टूटने से पहली कोशिश नाकाम रही होगी।

आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत की अलमारी में रखे कपड़े बिखरे हुए मिले थे। ऐसे में यह आशंका जताई जा रही है कि बाथरोब के टूटने से सुशांत ने आलमारी में रस्सी के लिए खोजबीन की होगी, बादमें उस हरे रंग के कुर्ते को निकाला होगा जिसको फंदा बनाकर सुशांत (sushant singh rajput suicide squad) ने खुदकुशी की थी। सूत्रों का यह भी मानना है कि पुलिस जब सुशांत के घर पहुंची उससे पहले उनकी बहन और कमरे में स्थित दूसरे लोगों ने फंदा बनाये गए हरे कुर्ते को काटकर सुशांत सिंह की बॉडी को नीचे उतार लिया था। पुलिस ने उस हरे कुर्ते को लेकर फॉरेंसिक टेस्ट के लिए भेजा दिया था। पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या कुर्ता किसी एक व्यक्ति का वजन उठाने के काबिल था या नहीं।

बीते 14 जून को बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत ने अपने बांद्रा स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या की थी। सुशान्त की मौत की ख़बर सुशान्त के घरेलू सहायक ने पुलिस को दी थी। पुलिस ने पहले इस घटना को सुसाइड का मामला बताया था।

Check Also

उड़ते सितारे : रिया ड्रग केस में सामने आई एक और हीरोइन, रणबीर से गौरी खान तक, नशेड़ी स्टार्स की लंबी है लिस्ट

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जॉंच आगे बढ़ने के बाद बॉलीवुड में ड्रग्स का ...