Wednesday , October 21 2020
Breaking News
Home / फिल्म / सुशांत से रिश्ता तोड़ने पर बोलीं सारा- ‘बेवफाई की वजह से किया था ब्रेकअप, जब रिश्ते में थी तो उनके घर..’

सुशांत से रिश्ता तोड़ने पर बोलीं सारा- ‘बेवफाई की वजह से किया था ब्रेकअप, जब रिश्ते में थी तो उनके घर..’

सारा अली खान की मानें तो उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप उनकी बेवफाई की वजह से किया था। रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस ने यह दावा शनिवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो से पूछताछ के दौरान किया। सारा ने जांच एजेंसी को बताया कि अपनी डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ की शूटिंग के दौरान वे सुशांत के साथ रिश्ते में आ गई थीं। हालांकि, कुछ महीने बाद जनवरी 2019 में दोनों अलग ही गए।

सुशांत के घर रहने चली गई थीं सारा

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सारा ने एनसीबी को बताया था कि फिल्म की शूटिंग के दौरान वे सुशांत के केप्री हाउस स्थित घर उनके साथ रहने भी गई थीं। उनके मुताबिक, वे सुशांत के साथ 5 दिन के लिए थाइलैंड के कोह समुई आइलैंड पर भी गई थीं, जहां उन्होंने पार्टी भी की थी।

इस दौरान एक्ट्रेस ने दावा किया कि केदारनाथ की शूटिंग के दौरान सुशांत ड्रग्स लेते थे। उनकी मानें तो वे सुशांत के साथ उनकी पार्टियों में जाती थीं। लेकिन, उन्होंने खुद कभी ड्रग्स नहीं लिया।

सारा को प्रपोज करने वाले थे सुशांत

कुछ दिनों पहले सुशांत सिंह राजपूत के फार्महाउस के मैनेजर रहे रईस ने दावा किया था कि दिवंगत अभिनेता सारा अली खान को प्रपोज करने वाले थे। रईस के मुताबिक, सारा ने 2018 में सुशांत के फार्महाउस पर जाना शुरू किया था। इस दौरान वे तीन-चार दिन वहां रुकती थीं।

बकौल रईस- मुझे याद है कि अब्बास भाई (सुशांत के दोस्त) ने सुशांत सर के बर्थडे पर दमन जाने के लिए मुझसे बैग पैक करने के लिए कहा था। संभवतः फरवरी के आसपास दमन में प्रधानमंत्री के लिए एक प्रोग्राम शेड्यूल किया गया था। इस वजह से सभी होटल फुल थे और हमें कमरा नहीं मिला था। इस वजह से हमारी दमन ट्रिप नहीं हो पाई।

सुशांत सर दमन ट्रिप के दौरान सारा मैम को प्रपोज करना चाहते थे। वे उन्हें एक गिफ्ट देना चाहते थे और उनके लिए कुछ ऑर्डर भी करना चाहते थे। लेकिन ट्रिप नहीं हो सकी। इसके बाद केरल की एक ट्रिप प्लान की गई, लेकिन वह भी कैंसिल हो गई। बाद में 2019 की फरवरी या मार्च में मैंने सुना कि उनका ब्रेकअप हो गया। सारा मैम जनवरी 2019 के बाद कभी फार्महाउस पर नहीं आईं।

loading...
loading...

Check Also

ऐश्वर्या के मोबाइल कवर को किया गया ZOOM, जो दिखा वो हैरान करने वाला !

पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बॉलीवुड फिल्म जगत की जानी मानी अभिनेत्रियो में से एक  ...