Thursday , October 22 2020
Breaking News
Home / देश / सुशील मोदी ने बाढ़ से बचकर ऐसा क्या गुनाह किया, जो सबके निशाने पर आ गए

सुशील मोदी ने बाढ़ से बचकर ऐसा क्या गुनाह किया, जो सबके निशाने पर आ गए

आपदा पीड़ितों से धैर्य की अपील करने और फिर पूरे खुद पूरे परिवार समेत रेस्क्यू कराने के बाद बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी विपक्षी नेताओं के निशाने पर आ गए हैं. बिहार के तमाम विपक्षी नेताओं ने एक साथ सुशील मोदी पर अटैक किया है. तेजस्वी यादव, राबड़ी देवी, तेजप्रताप के अलावा कांग्रेस के कई नेताओं और पूर्व सांसद पप्पू यादव ने भी सीधे तौर पर डिप्टी सीएम सुशील मोदी पर सवाल उठाए हैं.

विपक्षी नेताओं की बात छोड़िए, रेस्क्यू किये जाने के बाद पटना डीएम के साथ परिवार के साथ सड़क पर बेबस खड़े सुशील मोदी की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं और कह रहे हैं कि देखिए सरकार किस कदर बेबस हो गई है. जब ये ही बेबश हैं तो फिर भला आम आदमी का क्या होगा.

कांग्रेस नेता प्रेमचंद मिश्रा ने तो यहां तक कह दिया है कि सरकार की यह बेबसी सबको सोचने पर मजबूर कर रहा है. जब सरकार ही इस तरह से बेबस है तो फिर आम जनता का क्या होगा? वही पूर्व सांसद पप्पू यादव ने तो सुशील मोदी  को शर्म करने की सलाह दे डाली है. उन्होंने कहा है कि आपदा पीड़ितों से धैर्य रखने की अपील करने वाले सुशील मोदी खुद ही धैर्य खो दिए. तभी तो आनन-फानन में उन्होंने प्रशासन से बचाने की गुहार लगाई .वे  प्रशासन के सहयोग से  तो निकल गए लेकिन  मोहल्ले वालों को मरने के लिए छोड़ दिया है .जब वे अपने मोहल्ले के लोगों को सुरक्षित नहीं निकलवा सकते तो वे बाकी जगहों के लिए क्या करेंगे.

तेजस्वी यादव ने भी सीधे तौर पर डिप्टी सीएम सुशील मोदी पर हमला बोला है और पूछा है कि पिछले साल भी आपके घर में बारिश का पानी घुसा था लेकिन आपने क्या किया ? 15 साल आपने सिर्फ और सिर्फ विपक्षी नेताओं को गाली देने और उन पर तोहमत लगाने में बिता दिया. अगर कुछ काम किया होता तो आज आपको यह दृश्य देखने को नहीं मिलता.

रेस्क्यू के बाद सुशील मोदी की सड़क पर खड़ी तस्वीर जब से सामने आई है तभी से वे विपक्षी नेताओं के निशाने पर हैं. हालांकि दो दिन पहले ट्वीट कर आपदा पीड़ितो को धैर्य रखने की सलाह देने वाले सुशील मोदी ने चुप्पी साध ली है. उन पर ताबड़तोड़ हमले हो रहे हैं लेकिन उनकी जुबान पूरी तरह से बंद है.

 

loading...
loading...

Check Also

पाकिस्तान में होने वाला है बड़ा खेल, बलि का बकरा बनेंगे इमरान, सम्मान बचाने को सेना देगी नवाज का साथ !

पाकिस्तान में राजनीतिक उथल-पुथल अब अपने चरम पर है। एक तरफ सेना अपनी ताकत को ...