Monday , April 19 2021
Breaking News
Home / ऑफबीट / सेक्स टेप कांड में घिरे कर्नाटक के मंत्री रमेश जारकीहोली ने दिया इस्तीफा, जानिए पूरा मामला

सेक्स टेप कांड में घिरे कर्नाटक के मंत्री रमेश जारकीहोली ने दिया इस्तीफा, जानिए पूरा मामला

बेंगलुरु :  कर्नाटक के जल संसाधन मंत्री रमेश जरकीहोली ने अपने ऊपर यौन शोषण का आरोप लगने के बाद पद से इस्‍तीफा दे दिया है। जरकीहोली ने मुख्‍यमंत्री येदियुरप्‍पा को अपना इस्‍तीफा भेज दिया है। मंगलवार को सामाजिक कार्यकर्ता दिनेश कल्‍लाहल्‍ली ने एक कथित सीडी जारी की थी। इसके बाद से ही कांग्रेस पूरे राज्‍य में जरकीहोली के इस्‍तीफे के मांग करते हुए प्रदर्शन कर रही थी।

हालांकि इस सीडी की पुष्टि नहीं सकी है लेकिन इसे दिनेश कल्‍लाहल्‍ली नाम के एक सामाजिक कार्यकर्ता ने न्‍यूज चैनलों को जारी किया था। इसके अलावा उन्‍होंने कब्‍बन पार्क प‍ुलिस स्‍टेशन में एक शिकायत भी दर्ज कराई। कल्‍लाहली ने बेंगलुरु के पुलिस कमिश्‍नर कमल पंत से मिलकर पीड़‍ित महिला को सुरक्षा मुहैया कराने को कहा।

मंत्री बोले- मेरे खिलाफ बड़ी साजिश
इस्‍तीफे से पहले इस विवाद पर जरकीहोली ने कहा था, ‘मैं सदमे में हूं, पीड़ा में हूं। यह मेरे खिलाफ एक बड़ी साजिश है। एक तीसरे व्‍यक्ति ने मेरे खिलाफ शिकायत की है… इसी से पता चलता है कि यह किसी और के कहने पर किया जा रहा है। जब तक आरोप साबित नहीं हो जाते मैं इस्‍तीफा नहीं दूंगा। मैं अपनी स्थिति साफ करने के लिए प्रेस ब्रीफ करूंगा।’ राज्‍य के गृह मंत्री बासवराज बोम्‍मई बोले, ‘यह निजी मामला है, हमें शिकायत मिली है। हम इसकी जांच कराएंगे।’

‘कर्नाटक भवन में बनी थी सीडी’
कल्‍लाहल्‍ली ने दावा किया है कि सीडी में वीडियो क्लिप और फोटो हैं जिनमें मंत्री कल्‍लाहल्‍ली महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में हैं। दोनों के बीच अंतरंग बातें हो रही हें। इस दौरान जरकीहोली महिला को सरकारी नौकरी का लालच देते सुने जा सकते हैं, बीच में वह महिला को जोर से न बोलने को कह रहे हैं क्‍योंकि वे दिल्‍ली के कर्नाटक भवन में ठहरे थे।

उत्‍तरी कर्नाटक की रहने वाली है महिला
कल्‍लाहल्‍ली का आरोप है कि पीड़‍ित महिला उत्‍तरी कर्नाटक इलाके से है। वह अपने क्षेत्र में बन रहे बांधों पर डॉक्‍युमेंटरी बनाना चाहती थी, इसी सिलसिले में वह मंत्री जरकीहोली से मिली। मुलाकात में मंत्री ने उसे कर्नाटक पावर ट्रांसमिशन (केपीटीसीएल) में नौकरी दिलाने का वादा उसका शारीर‍िक शोषण किया। जब मंत्री को सीडी की जानकारी मिली तो उन्‍हेांने महिला को धमकी देनी शुरू कर दी। उसे अपनी जान का खतरा है इसलिए उसकी तरफ से मैं आगे आया हूं।

loading...
loading...

Check Also

बच्ची का मुंह रह गया खुला, लेकिन वरुण ने मासूम को नहीं खिलाया केक-देखे Vedio

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन और वरुण धवन इन दिनों अपनी फिल्म भेड़िया की शूटिंग कर ...