Thursday , July 16 2020
Breaking News
Home / क्राइम / सोनीपत : गश्त पर निकले थे पुलिसवाले, बदमाशों ने एक को 4 और दूसरे को मारी 5 गोलियां  

सोनीपत : गश्त पर निकले थे पुलिसवाले, बदमाशों ने एक को 4 और दूसरे को मारी 5 गोलियां  

सोनीपत (गोहाना). सोनीपत जिले के गोहाना कस्बे में सोमवार और मंगलवार की दरमियानी रात एक पुलिस कांस्टेबल और एक स्पेशल पुलिस अॉफिसर (एसपीओ) की गोलियां मारकर हत्या कर दी गई। दोनों के शव खून से लथपथ हालत में मिले। वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है। घटना की जानकारी मिलते ही एडीजीपी संदीप खिरवार मौके पर पहुंचे। उनका कहना था कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए सोनीपत सिविल अस्पताल भिजवा दिया गया है।

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक एसपीओ कप्तान (42) जींद जिले के कलौती गांव का रहने वाला था जबकि कांस्टेबल रविंद्र (30) भी जींद जिले के बुढ़ाखेड़ा गांव का रहने वाला था। दोनों बुटाणा चौकी पर तैनात थे उनकी ड्यूटी बाइक राइडर पर लगी हुई थी। सोमवार और मंगलवार की दरमियानी रात करीब 12 से 1 बजे के बीच गश्त पर निकले थे।

गोहाना-जींद रोड पर बुटाणा गांव से महज 300-400 मीटर दूरी पर उनके साथ वारदात हुई। दोनों को चार से पांच गोलियां मारी गई थी। घटना की जानकारी पुलिस व गांववालों को सुबह मिली, जब उस रोड पर आम लोगों की आवाजाही शुरू हुई। एक का शव रोड पर ही पड़ा था तो एक का शव रोड के किनारे पड़ा था। शव बुरी तरह खून से लथपथ थे।

कप्तान का शव सड़क के किनारे पड़ा मिला। 

घटना की जानकारी मिलते ही एडीजीपी संदीप खिरवार मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटनास्थल का मुआयना किया। उनका कहना था कि पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है। मौके पर जांच के लिए एफएसएल टीम व डॉग स्कावॉड की टीम पहुंची। बरौदा थाना पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है। दोनों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सोनीपत सिविल अस्पताल पहुंचा दिया गया है।

Check Also

विकास दुबे के खास राजदार ने बताए ऐसे बड़े नाम, पुलिसवालों के होश उड़ गए !

कानपुर :  उत्तर प्रदेश के कानपुर के हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे के सबसे बड़े राजदार को ...