Sunday , November 29 2020
Breaking News
Home / खेल / स्टोक्स ने आर्चर से पूछा उनका ‘फेवरेट’ हिंदी शब्द, जवाब सुनकर हंसी नहीं रुकेगी.. देखें Video

स्टोक्स ने आर्चर से पूछा उनका ‘फेवरेट’ हिंदी शब्द, जवाब सुनकर हंसी नहीं रुकेगी.. देखें Video

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2020) के 13वें संस्करण में आईपीएल फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स और तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर शानदार रहे हैं. हाल ही में दोनों स्टार क्रिकेटर एक दूसरे के साथ एक दिलचस्प रैपिड-फायर राउंड में शामिल हुए थे, जहां उन्होंने अपने पेशेवर करियर, आईपीएल से लेकर अपने व्यक्तिगत जीवन तक कई तरह के सवालों के जवाब दिए. यह एक मजेदार खेल था जिसमें स्टोक्स ने आर्चर से उनके पसंदीदा हिंदी शब्द सहित बहुत सारे रोमांचक सवाल पूछे. हालांकि, ऑलराउंडर ने खुद ही इसका जवाब देते हुए कहा कि उन्हें यकीन नहीं है कि उनके अंतरराष्ट्रीय साथी यहां उस शब्द को प्रकट कर सकते हैं.

बेन स्टोक्स ने आर्चर से पूछा, “आपका पसंदीदा हिंदी शब्द क्या है?” आर्चर ने जवाब देने से पहले कहा, “निश्चित रूप से आप ऐसा नहीं कह सकते.”

स्टोक्स के कमेंट ने ऑलराउंडर के रूप में सहमत होने के कारण स्प्लिट्स में आर्चर को छोड़ दिया, “हाँ, नहीं, मैं नहीं कर सकता, मैं नहीं कर सकता.” हालांकि, सीमर ने बाद में खुलासा किया कि ‘जल्दी’ को उनका पसंदीदा हिंदी शब्द माना जा सकता है. विशेष रूप से, हिंदी भाषा में जल्दी का अर्थ क्विक्ली हैं.

इस दौरान आर्चर मज़ेदार मूड में लग रहे थे क्योंकि उन्होंने मज़ाक में कहा कि बेन स्टोक्स उनका पसंदीदा हिंदी शब्द भी है. आर्चर ने बेन स्टोक्स से कहा, “आप बेन स्टोक्स को भी मेरा फेवरेट शब्द कह सकते हैं”

इस पर स्टोक्स ने जवाब दिया, “मेरा नाम एक हिंदी शब्द में बदल दिया गया है.”

यहां आर्चर ने एक प्रसिद्ध हिंदी गाली की ओर इशारा दिया था जो भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली खूब धड़ल्ले से यूज करते हैं.

loading...
loading...

Check Also

वनडे में सबसे कम गेंदों पर 1000 रन बनाने वाले टॉप 10 बल्लेबाज, हैरान करेगा नंबर-1 का नाम

ODI क्रिकेट खेल के सबसे लोकप्रिय रूपों में से एक है. प्रारंभ में, आयोजक इस ...