Saturday , January 16 2021
Breaking News
Home / खेल / टिम पेन ने आर. अश्विन से की बकवास, भारतीय स्पिनर की पत्नी ने दिया ऐसा जवाब

टिम पेन ने आर. अश्विन से की बकवास, भारतीय स्पिनर की पत्नी ने दिया ऐसा जवाब

Aus Vs Ind 3rd Test: सिडनी में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच को भारतीय टीम ने ड्रा कराने में सफलता पाई. आखिरी सत्र में हनुमा विहारी और अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने क्रीज पर पांव जमा दिए और ऑस्ट्रेलिया को एक भी विकेट लेने नहीं दिया. अश्विन की बल्लेबाजी भी कमाल की रही, उन्होंने 128 गेंद का सामना किया और 39 रन बनाए. दोनों ने मिलकर 262 गेंद पर 62 रन की साझेदारी छठे विकेट के लिए की.

जब अश्विन संभल कर बल्लेबाजी कर रहे थे तो ऑस्ट्रेलियाई कप्तान विकेटकीपर टिम पेन (Tim Paine) उन्हें स्लेजिंग करने की भरपूर कोशिश कर रहे थे जिससे उनका एकाग्रता भंग हो और बल्लेबाजी के दौरान कोई गलती कर बैठे. वैसे अश्विन भी ऑस्ट्रेलियाई कप्तान को स्लेजिंग का भरपूर जवाब भी दे रहे थे.

अब अश्विन की वाइफ प्रीति नारायण (Ashwin Wife Prithi Narayanan) ने भी ट्वीट कर अपनी ओर से टिम पेन को जवाब दिया और अश्विन को नज़रअंदाज़ करने की बात की.

अश्विन की वाइफ प्रीति ने ट्वीट किया और लिखा, ‘अश्विन तुम कल्पना करो कि अधिया सुबह 3 बजे नॉनस्टॉप रो रही है और तुम उसे अनदेखा कर रहे हो, शांत बने रहो.’

दरअसल पेन ने अश्विन से कहा कि ‘अब गाबा टेस्‍ट के लिए और इंतजार नहीं होता. अगला टेस्‍ट ब्रिस्‍बन के गाबा में ही होना है. इसपर अश्विन ने पिच पर ही जवाब दिया था कि ‘तुम्‍हें भारत में देखने का इंतजार रहेगा. वह तुम्‍हारी आखिरी सीरीज होगी.’

loading...
loading...

Check Also

ट्रम्प की विदाई से पहले एक बार मिलना चाहती हैं पामेला एंडरसन, बोलीं- असांजे को माफी दे जाएं

अभिनेत्री और मॉडल पामेला एंडरसन अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के साथ मुलाकात चाहती हैं, ताकि ...