Thursday , January 21 2021
Breaking News
Home / खेल / स्मिथ को जादुई अंदाज में रनआउट कर जो बात बोले जडेजा, वो जानकर आ जाएगा मजा.. देखें वीडियो

स्मिथ को जादुई अंदाज में रनआउट कर जो बात बोले जडेजा, वो जानकर आ जाएगा मजा.. देखें वीडियो

सिडनी: भारतीय हरफनमौला रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) कई सालों से टीम इंडिया से जुड़े हैं. और इस दौरान उन्होंने एक से बढ़कर एक कैच लिया और रन आउट किए, लेकिन सिडनी में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट के दूसरे दिन स्टीव स्मिथ (Steven Smith) के रन आउट को जडेजा (Ravindra Jadeja) ने करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करार दिया.

इस बेहतरीन फील्डर ने कहा कि वह बार बार इसे ‘रिवाइंड’ कर देख सकते हैं. स्मिथ 130 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे और 11वें नंबर के बल्लेबाज जोश हेजलवुड के साथ प्रत्येक गेंद को खेलने के मूड में थे लेकिन जडेजा (Ravindra Jedeja) के स्टंप पर सीधे थ्रो से उनकी पारी का अंत हुआ. जडेजा ने डीप स्क्वायर लेग से भागते हुए गेंद ली और इसे सीधे स्टंप की ओर फेंक दिया.

यह पूछने पर कि वह क्या देखना पसंद करेंगे, उन्होंने जो चार विकेट लिये या फिर यह रन-आउट तो इस सीनियर आल राउंडर ने जवाब दिया, ‘मैं इस रन-आउट को ‘रिवाइंड’ (पीछे करना) करके ‘प्ले’ करूंगा क्योंकि यह मेरा सर्वश्रेष्ठ प्रयास है. तीस गज के घेरे के बाहर से सीधे हिट करना, यह ऐसा क्षण है जो आपको संतोष देता है,’

सौराष्ट्र के इस क्रिकेटर ने कहा, ‘तीन या चार विकेट चटकाना ठीक है लेकिन यह रन-आउट हमेशा मुझे याद रहेगा.’जडेजा इस दौरे पर क्षेत्ररक्षण में काफी फुर्तीले रहे हैं जिसमें उन्होंने कुछ शानदार कैच भी लपके हैं जिसमें से एक एमसीजी पर भागते हुए मैथ्यू वेड का कैच लपकना था और शुक्रवार को महत्वपूर्ण समय पर स्मिथ को रन-आउट करना भी काफी अहम रहा, वरना आस्ट्रेलिया के स्कोर में 25 से 30 अतिरिक्त रन जुड़ सकते थे.

वास्तव में यह बात सही है कि यह पहला मौका है, जब रवींद्र जडेजा ने तीस गज के घेरे के बाहर से किए पावरफुल थ्रो से सीधे बेल्स उडायीं और इसी वजह से यह कोशिश उनके दिल के सबसे ज्यादा करीब बस गयी.

loading...
loading...

Check Also

मोदी करेंगे विपक्ष की बोलती बंद, दूसरे फेज में खुद लगवाएंगे टीका

नई दिल्ली ;  कोरोना टीकाकरण अभियान (Corona Vaccination Drive) के दूसरे चरण में पीएम मोदी को ...