Wednesday , November 25 2020
Breaking News
Home / क्राइम / Video : हथियार लेकर एक युवक को मारने पहुंचे 100 लोग, पुणे की वारदात कैद किया कैमरा

Video : हथियार लेकर एक युवक को मारने पहुंचे 100 लोग, पुणे की वारदात कैद किया कैमरा

पुणे : पिंपरी चिंचवड शहर के नेहरुनगर में 100 हमलावरों ने एक युवक पर जानलेवा हमला किया। उसके घर के पास मौजूद 10 गाड़ियों में तोड़फोड़ की। हमलावर हाथ में तलवार, डंडे, बैट, सीमेंट के ब्लॉक, पत्थर, ईंट लेकर हमला करने पहुंचे थे। शुक्रवार रात 9.30 बजे हुई इस घटना का एक सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है। इस मामले में अब तक 10 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

जिस युवक पर जानलेवा हमला हुआ उसका नाम नीलेश सुभाष जाधव (35) है। नेहरुनगर के रहने वाले नीलेश की तहरीर पर पुलिस ने आशीष जगधने (31), इरफान शेख (30), जीतेश मंजुले (28),जावेद औटी (29), आकाश हजारे (30) समेत लगभग 100 लोगों पर पिंपरी पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया है। इनमें से 90 से ज्यादा लोग अज्ञात हैं।

पिंपरी पुलिस के मुताबिक, नीलेश जाधव का नेहरुनगर में कार्यालय है। शुक्रवार की रात 9.30 बजे जाधव कार्यालय के सामने पार्क कार में लैपटॉप रखने के लिए गए थे। इसी दौरान 100 हमलावर कार और मोटरसाइकिल से आ गए। उनके हाथ में घातक हथियार थे। नीलेश को देखते ही आरोपियों ने उसे दौड़ा लिया। आरोपी हथियार लेकर लगातार ‘मार डालो, खत्म कर दो इसे’ चिल्ला रहे थे।

इस हमले में जाधव की पीठ पर तलवार से दो-तीन बार प्रहार किया गया। हालांकि, फुर्ती दिखाते हुए जाधव वहां से जान बचाकर फरार हो गया। हमले में घायल जाधव का एक प्राइवेट हॉस्पिटल में इलाज जारी है। आरोप यह भी है कि आरोपियों ने कई घंटे इलाके में घूम-घूम कर लोगों को धमकाया।

वारदात की जानकारी मिलने के बाद पुलिस कमिश्नर कृष्ण प्रकाश अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और स्थानीय लोगों को कड़ी कार्रवाई का भरोसा दिलाया। हमलावरों ने नीलेश पर हमला क्यों किया पुलिस इसकी जानकारी जुटा रही है।

loading...
loading...

Check Also

बच्चों के नाम पर जरूर खोलें ₹150 से ये सरकारी खाता, पढ़ाई के लिए 19 लाख रुपए मिलेंगे

बच्चों की पढ़ाई अच्छे से हो और भविष्य में वो एक काबिल इंसान बन सके ...