Sunday , January 17 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / ‘हमारे पापा मिनिस्टर हैं’ : योगी के मंत्री के बेटे ने रोडवेज ड्राइवर व दुकानदार को पीटा, चलाई गोलियां

‘हमारे पापा मिनिस्टर हैं’ : योगी के मंत्री के बेटे ने रोडवेज ड्राइवर व दुकानदार को पीटा, चलाई गोलियां

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में मंत्री ठाकुर रघुराज सिंह के बेटे नीशू की गुंडई का मामला सामने आया है। आरोप है कि बन्ना देवी थाना क्षेत्र में रोडवेज बस से कार टकराने के बाद नीशू ने ड्राइवर को जमकर पीटा। बचाव के लिए दौड़े स्थानीय दुकानदार को भी नीशू ने पीट दिया। इस दौरान करीब पांच राउंड फायरिंग करने का भी आरोप है। इस घटना से आक्रोशित दुकानदारों और रोडवेज कर्मियों ने मार्ग पर बसों को लगाकर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर शांत किया है। रोडवेज कर्मियों ने आरोपी पर केस दर्ज करने की मांग की है।

मंत्री के बेटे ने पीछे से मारी टक्कर

minister son beat up roadways bus driver: Aligarh News: कार से टकराई रोडवेज बस, मंत्री के बेटे ने ड्राइवर को जमकर पीटा, हवाई फायरिंग! - minister son beat up roadways bus driver

पीड़ित रोडवेज बस ड्राइवर हंस कुमार ने बताया कि वह रोडवेज वर्कशॉप से गाड़ी निकाल कर जा रहा था। तभी पीछे से मंत्री के बेटे ने गाड़ी में टक्कर मार दी। इसके बाद गाड़ी से उतर कर मुझसे मारपीट करने लगे। जब इसका विरोध किया तो उन्होंने फायरिंग भी की। वहीं, दुकानदार अजीत पाल सिंह ने मंत्री के बेटे पर 5 राउंड फायरिंग कर दहशत फैलाने का आरोप लगाया है।

क्षेत्रीय प्रबंधक परवेज खान ने बताया कि रोडवेज बस के चालक के साथ किसी गाड़ी वाले ने मारपीट की है। बस चालक की तरफ से तहरीर दी जा रही है और मामला दर्ज करा कर कानूनी कार्रवाई कराई जाएगी।

तहरीर के आधार पर होगी कार्रवाई
CO द्वितीय राघवेंद्र सिंह ने बताया कि सेटेलाइट बस स्टैंड पर रोडवेज बस चालक के साथ किसी व्यक्ति के द्वारा मारपीट की गई है। पीड़ित व्यक्ति के द्वारा जो तहरीर मिलेगी, उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। फायरिंग करने के सवाल पर राघवेंद्र सिंह ने कहा कि इस प्रकरण की भी जांच की जा रही है।

वीडियो साभार- सर्कल ऐप

loading...
loading...

Check Also

UP पंचायत चुनाव 2021 : घर बैठे जानिए अपने गांव-वार्ड का आरक्षण, ऑनलाइन आएगी लिस्ट

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव (UP Panchayat Elections 2021) को लेकर तैयारियां तेज हो ...